होम / नासिक-शिर्डी हाईवे पर बस-ट्रक की भीषण टक्कर, हादसे में 10 की मौत; करीब 35 घायल

नासिक-शिर्डी हाईवे पर बस-ट्रक की भीषण टक्कर, हादसे में 10 की मौत; करीब 35 घायल

Monu Kumar • LAST UPDATED : January 13, 2023, 12:19 pm IST

इंडिया न्यूज़ (मुंबई,Bus Accident In Shirdi): महाराष्ट्र में शुक्रवार की सुबह एक भीषण सड़क दुर्घटना हुआ. इसमें मुंबई से शिर्डी आ रही एक टूरिस्ट बस की नासिक-शिर्डी हाईवे पर ट्रक से टक्कर हो गई. इस हादसे में मौके पर ही 10 लोगों ने दम तोड़ दिया जबकि 35 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. पुलिस मौके पर मौजूद है जिन्हें नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया.

बस में कुल 45 यात्री थे सवार

ये हादसा आज सुबह 7 बजे का बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक इस बस में कुल 45 यात्री सवार थे. जिनमें से 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों में 7 महिलाएं और 3 पुरुष शामिल हैं. जबकि इस हादसे में 35 लोगों के घायल होने की खबर है. सभी घायलों को पास के साईंबाबा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इन घायलों में से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है.

पुलिस और प्रशासन मौके पर मौजूद

इस घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने कहा कि अभी हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है. जानकारी के अनुसार ये बस मुंबई के अंबरनाथ से शिर्डी जा रही थी. हादसा शिरडी के पाथेर गांव के पास हुआ है जो सिन्नर-शिरडी हाईवे पर पड़ता है. हादसे के वक्त मौजूद लोगों के मुताबिक टक्कर इतनी तेज थी कि बस और ट्रक दोनों क्षतिग्रस्त हो गए. मरने वाले लोगों की पहचान अभी नहीं हो पाई है. पुलिस और अधिकारियों के अनुसार मरने वालों की संख्या और भी बढ़ सकती है.

also read: आज पीएम मोदी ‘दुनिया की सबसे लंबी नदी क्रूज’ को हरी झंडी दिखाएंगे, जानिए पूरी खबर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Rishi Kapoor: चौथी पुण्य तिथि पर परिवार वालो ने किया याद, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर ने शेयर की स्टोरी – Indianews
RBI: लोन लेने वालों को आरबीआई ने दिया तोहफा, ऋणदाताओं को दी ये चेतावनी-Indianews
Shrinagar-Jammu Highway: लैंडस्लाइड से तहस-नहस हुआ श्रीनगर-जम्मू हाईवे, एक व्यक्ति की गई जान-Indianews
Arvind Kejriwal: सीएम की गैरमौजूदगी में ठप्प हो गई राजधानी, दिल्ली सरकार को लेकर हाईकोर्ट ने की टिप्पणी-Indianews
Prajwal Revanna Case: हमें आपके जैसे भाई की ज़रूरत नहीं, प्रज्वल रेवन्ना मामले में असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर बोला हमला-Indianews
Weather Update: इन राज्यों में गर्मी ने तोड़ा रिकॉर्ड, लू लगने से दो लोगों की गई जान-Indianews
Prajwal Revanna Case: अश्लील वीडियो मामले में बढ़ी प्रज्वल रेवन्ना की मुश्किलें, आज अपने पद से हो सकते है निलंबित-Indianews
ADVERTISEMENT