होम / श्रद्धा हत्याकांड: नार्को टेस्ट के लिए आफताब पंहुचा अस्पताल

श्रद्धा हत्याकांड: नार्को टेस्ट के लिए आफताब पंहुचा अस्पताल

Roshan Kumar • LAST UPDATED : December 1, 2022, 10:05 am IST

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली, Aftaab in hospital for narco test in shraddha murder case): दिल्ली पुलिस गुरुवार को श्रद्धा वाकर हत्याकांड के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को उसके नार्को टेस्ट के लिए कड़ी सुरक्षा के साथ अस्पताल ले गई।

रोहिणी के डॉ. बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल में मेडिकल परीक्षण के बाद श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी का नार्को टेस्ट सुबह 10 बजे शुरू होगा। आफताब को दिल्ली पुलिस की तीसरी बटालियन की सुरक्षा में तिहाड़ जेल से अस्पताल ले जाया गया है.

कुछ दिन पहले हुआ था हमला

कुछ दिन पहले, कुछ तलवारधारी लोगों ने एफएसएल कार्यालय के बाहर आफताब को ले जा रही पुलिस वैन पर उस समय हमला करने का प्रयास किया था, जब उसका दिन भर का पॉलीग्राफ टेस्ट होने के बाद पुलिस द्वारा उसे एस्कॉर्ट किया जा रहा था।

दिल्ली पुलिस उस हत्या के मामले की जांच कर रही है जिसमें आफताब पर इस साल मई में अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की गला दबाकर हत्या करने और उसके शरीर के 35 टुकड़े करने का आरोप है। उस पर यह भी आरोप है कि उसने शरीर के कटे हुए हिस्सों को दिल्ली और गुरुग्राम के जंगलों में फेंकने से पहले फ्रिज में रख दिया था।

गुनाह क़बूल किया

हालांकि, एफएसएल सूत्रों ने बुधवार को कहा कि आफताब ने कबूल किया है कि उसने श्रद्धा की हत्या की और उसके शरीर के अंगों को जंगल में फेंक दिया। उसने कई लड़कियों के साथ संबंध होने की बात भी कबूल की है।

श्रद्धा हत्याकांड के घटनाक्रम में पुलिस जल्द से जल्द आफताब अमीन पूनावाला का नार्को टेस्ट करवाना चाहती थी ताकि यह पता लगाया जा सके कि उसके दिमाग में कुछ नया चल रहा है या नहीं। इसके लिए पुलिस ने कोर्ट द्वारा पूर्व में दी गई नार्को टेस्ट की तारीख भी 5 दिसंबर से 1 दिसंबर करवाई।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT