होम / कोर्ट के द्वारा इमरान खान के रिहाई के बाद 'पाकिस्तान मुस्लिम लीग', नवाज के नेता हुए खफा !

कोर्ट के द्वारा इमरान खान के रिहाई के बाद 'पाकिस्तान मुस्लिम लीग', नवाज के नेता हुए खफा !

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : May 12, 2023, 5:26 am IST
ADVERTISEMENT
कोर्ट के द्वारा इमरान खान के रिहाई के बाद 'पाकिस्तान मुस्लिम लीग', नवाज के नेता हुए खफा !

India News (इंडिया न्यूज़), pakistan, After the release, the leaders of ‘Pakistan Muslim League’ Nawaz looked very angry: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद पाकिस्तान इमरान के समर्थकों का काफी गुस्सा सड़कों पर देखने को मिला। देशभर से हिंसा की खबरें सामने आती रही है समर्थकों ने आगजनी और तोड़फोड़ के मामले भी देखने को मिले। जिसके बाद गुरुवार को कोर्ट ने इमरान की गिरफ्तारी को गैरकानूनी करार देते हुए उन्हें रिहा कर दिया।

वही इस मामले के बाद इसको लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसमें ANI के रिपोर्ट के मुताबिक इमरान खान की कोर्ट के द्वारा रिहाई कर देने के बाद ‘पाकिस्तान मुस्लिम लीग’ नवाज के नेता काफी नाराज देखे गये।

कोर्ट ने इमरान की गिरफ्तारी को गैरकानूनी बताया

सुनवाई के मामले को लेकर कोर्ट अपने सुनवाई के दौरान यह नियम बनाते हुए कहा कि अदालत परिसर से इस तरह किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया जा सकता। इस सुनवाई के बाद जब इमरान कोर्ट से बाहर निकले तो उनकी आंखों पर काला चश्मा और चेहरे पर मुस्कान देखने को मिली।

ये भी पढ़े-  सुप्रीम कोर्ट ने इमरान की गिरफ्तारी को अवैध करार देते हुए तत्काल रिहा करने के दिया आदेश

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT