होम / The Kerala Story Release होने के बाद फिल्म पर PM मोदी का बयान आया सामने, जानें क्या कहा?

The Kerala Story Release होने के बाद फिल्म पर PM मोदी का बयान आया सामने, जानें क्या कहा?

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : May 5, 2023, 5:04 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), PM Modi on The Kerala Story Controversy,Bellary: द केरला स्टोरी देशभर में शुक्रवार यानी आज रिलीज कर दिया गया है। बता दें इस फिल्म का ट्रेलर जब से रीलिज हुआ है तब से लेकर आज तक फिल्म विवादों में बनी हुई है। ऐसे में कर्नाटक के बल्लारी में जनसभा को संबोधीत करते हुए पीएम ने फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) को लेकर कहा कि आतंकी साजिश पर बनी फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) की इन दिनों काफी चर्चा है। कहते हैं कि केरल स्टोरी सिर्फ एक राज्य में हुई आतंकवादियों की नीति पर आधारित है।”

आतंकी साजिश पर बनी फिल्म ‘The Kerala Story’

‘द केरल स्टोरी’ पर पीएम ने कहा “बीते कुछ वर्षों में आतंकवाद का एक और भयानक स्वरूप पैदा हो गया है। बम, बंदूक और पिस्तौल की आवाज तो सुनाई देती है लेकिन समाज को भीतर से खोखला करने की आतंकी साजिश की कोई आवाज नहीं होती। ऐसी ही आतंकी साजिश पर बनी फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ की इन दिनों काफी चर्चा है। कहते हैं कि केरल स्टोरी सिर्फ एक राज्य में हुई आतंकवादियों की नीति पर आधारित है।”

क्या है पूरा  मामला 

फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ का मुस्लिम समुदाय के द्वारा विरोध किया जा रहा है साथ ही साथ  राजनीति में भी फिल्म को लेकर हंगामा मचा हुआ है। बता दें कि फिल्म में केरल की 32 हजार महिलाओं के जबरन धर्मांतरण कराने और आईएसआईएस में शामिल कराने की कहानी दिखाई गई है। फिल्म में प्रदर्शित की गई इस कहानी को फर्जी बताते हुए समाज का एक तबका इसका विरोध कर रहा है। फिल्म में उन लड़कियों की कहानी है जो नर्स बनना चाहती थीं. लेकिन ISIS की आतंकी बन गई। कुछ लोग फिल्म को बैन करने की मांग कर रहे हैं। इसके लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका भी दायर की गई थी। कोर्ट ने सुनवाई से इनकार कर दिया था। कोर्ट ने याचिकाकर्ताओं से हाईकोर्ट जाने को कहा था। केरल हाईकोर्ट ने भी फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ (The Kerala Story) की रिलीज पर रोक लगाने से इनकार कर दिया।

ये भी पढ़ें – Sudan Conflict पर बोले PM मोदी कहा – ऑपरेशन कावेरी चलाया और ऐसी जगहों से लोगों को वापस लाए जहां विमान तक उतरना मुश्किल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT