होम / ऐमजॉन के फाउंडर जेफ बेजोस ने अपनी गर्लफ्रेंड लॉरेन सांचेज़ से की सगाई

ऐमजॉन के फाउंडर जेफ बेजोस ने अपनी गर्लफ्रेंड लॉरेन सांचेज़ से की सगाई

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : May 23, 2023, 5:29 am IST

India News(इंडिया न्यूज), Amazon founder Jeff Bezos engaged to his girlfriend Lauren Sanchez: ANI के रिपोर्ट के मुताबिक एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमें ऐमजॉन और ब्लू ओरिजन के फाउंडर जेफ बेज़ोस और अपनी गर्लफ्रेंड लॉरेन सांचेज़ से सगाई करने की खबर आई है। जेफ बेज़ोस अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर काफी चर्चाओं में चल रहे हैं। इससे पहले उनकी गर्लफ्रेंड के साथ कई शॉर्टलिस्ट तस्वीरें भी वायरल हुई थी।

कौन है लॉरेन सांचेज़?

जेफ बेज़ोस की गर्लफ्रेंड लॉरेन सांचेज़ अमेरिका की एक इंटरटेनमेंट रिपोर्टर और न्यूज़ एंकर है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत लॉस एंजेलिस के KCOP- TV से डेक असिस्टेंट के रूप में कर रही थी। सांचेज को 2010 में पीपुल मैगजीन के 50 मोस्ट ब्यूटीफुल लोगों में शामिल किया गया था। उनकी जिंदगी में जेफ बेज़ोस के आने के पहले वह काफी फेमस थी लेकिन अब उन्हें लोग जेफ बेज़ोस की गर्लफ्रेंड के रूप में जानते हैं।

2019 में पत्नी को दिया तलाक 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जेफ बेज़ोस और लॉरेन सांचेज़ एक दूसरे के साथ साल 2018 से है। जानकारी के लिए बता दें कि कि दोनों इससे पहले शादीशुदा थे लॉरेन सांचेज़ 2005 से 2019 तक पैट्रिक वाइटसेल के साथ शादी के संबंध में रहे वही बेजोस अपनी पत्नी मैकेंजी स्कॉट से 2019 में तलाक दे दिया।

ये भी पढ़े-  एआईयू ने कुआलालंपुर से आए व्यक्ति से 67,05,286 रुपए का सोना किया जप्त

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT