होम / We Women Want Conclave में बोली अनुराधा पौडवाल, युवा पीढ़ी को अपनी संस्कृति पर गर्व करना चाहिए

We Women Want Conclave में बोली अनुराधा पौडवाल, युवा पीढ़ी को अपनी संस्कृति पर गर्व करना चाहिए

Roshan Kumar • LAST UPDATED : March 18, 2023, 4:43 pm IST

Anuradha paudwal in We Women Want Show:  देश की जानी मानी सिंगर और पद्मश्री अनुराधा पौडवाल मुंबई में हो रहे वी वीमेन वांट कॉन्क्लेव में पहुंची। यहाँ उन्होंने वरिष्ठ पत्रकार मनीष अवस्थी से बातचीत की। उन्होंने कहा कि जब मैंने गाना शुरू किया तब मुंबई में कुछ स्टूडियो ही हुआ करती थी तब सबको पता चल जाता था की कौन गा रहा है और कई निदेशकों ने उन्हें बुलाया। अपने फाउंडेशन सूर्यदेव फाउंडेशन के कामों को गिनाते हुए उन्होंने बताया कि लातूर जिले में HIV के मरीजों के बीच उनकी संस्था काम कर रही है।

  • उनकी संस्था कई समाजिक काम रही है
  • आजकल के गाने पर भी उन्होंने चिंता जताई
  • युवा पीढ़ी को भी कई सलाह दी

साथ ही उनकी संस्था ऐसे लोग जिनको सुनने की समस्या है उन लोगो के बीच भी काम रही है। देश में सात से आठ प्रतिशत लोगों में सुनने की समस्या है। हमारी संस्था जगह-जगह पर कैंप भी लगा रही है। उन्होंने देश के सबसे युवा सांसदों में से एक कार्तिक शर्मा को कुछ बातें भी बताई जिन्हें सरकार तक पहुंचाने चाहिए। कार्तिक शर्मा ने उन्हें आश्वासन दिया कि वह उनकी बात संसद में उठाएंगे।

गानों पर चिंता जताई

जब गाने की बात आई तो उन्होंने कहा कि पहले गाने ओरिजिनल होते थे। आज एक अवार्ड होता है फॉर ओरिजिनल सॉन्ग। आज की पीढ़ी कही डुप्लीकेट को ओरिजिनल न समझ ले। युवाओं को अपने मूल्यों और संस्कृति पर गर्व करना चाहिए। मुझे अपनी संस्कृति से प्यार है इसका मतलब यह नहीं की मुझे किसी चीज से नफरत है। वह जल्द ही  आदिगुरु शंकराचार्य से जुड़े वीडियो यूट्यूब पर डालेंगी।

यह भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT