होम / 'नए सिरे से बनेगा भागलपुर पुल', कॉन्ट्रैक्टर को देना होगा सारा खर्च ; तेजस्वी यादव

'नए सिरे से बनेगा भागलपुर पुल', कॉन्ट्रैक्टर को देना होगा सारा खर्च ; तेजस्वी यादव

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : June 6, 2023, 4:57 pm IST

India news (इंडिया न्यूज़) TEJASHWI YADAV : बिहार सरकार की प्रमुख महत्वाकांक्षी परियोजनाओं में से एक 1710 करोड़ की लागत से बना निर्माणाधीन अगुवानी-सुल्तागंज पुल भ्रष्टाचार की भेंट चढ़कर गंगा नदी में प्रवाहित हो चुका है। इस पुल के गिरने पर यह सवाल तो उठ ही रहे हैं कि आखिर यह पुल दो बार कैसे टूट कर विसर्जित हुआ। साथ ही यह भी सवाल उठ रहा है कि आठ साल से बन रहे इस पुल के गिरने के बाद लोगों के मन में इस सवाल को लेकर भी काफी जिज्ञासा है कि आखिर इस पुल को बनने में और कितना समय लगेगा। बता दें, यह पुल कब तक बनकर तैयार होगा इस पर जवाब दिया है तेजश्वी यादव ने जो बिहार के डीप्टी सीएम हैं।

अपने तय समय सीमा के भीतर ही नए सिरे से पुल का होगा निर्माण

बता दें, पुल आखिर कब बनकर तैयार होगा इस पर मंगलवार को डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा है कि अगुवानी-सुल्तागंज महासेतु सीएम नीतीश कुमार का ड्रीम प्रोजेक्ट है। अपने तय समय सीमा के भीतर ही नए इस पुल का नए सिरे से निर्माण कराया जाएगा।

कॉन्ट्रैक्टर को देना होगा सारा खर्च

मालूम हो, कब तक पुल बनकर तैयार होगा इसपर जवाब देने के बाद तेजस्वी ने कहा कि पुल बनाने वाली कंपनी एसपी सिंगला को राज्य सरकार ने शो कॉज नोटिस जारी कर जवाब तलब किया है। जो भी दोषी होंगे, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। वहीं, जो पुल की बनाने में जो राशि खर्च होगी वह कॉन्ट्रैक्टर पर ही आएगी। सरकार पर किसी भी प्रकार का राशि का बोझ नहीं आने देंगे।

ALSO READ ; http://ओडिशा ट्रेन हादसे में हाथ -पैर गंवाने वाले पीड़ित परिवारों के किसी एक परिजन को स्पेशल होमगार्ड की नौकरी देंगे ; सीएम ममता

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT