होम / “आप नफरत का एक मेगा मॉल खोल रहे हैं”…राहुल गांधी पर बरसे बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

“आप नफरत का एक मेगा मॉल खोल रहे हैं”…राहुल गांधी पर बरसे बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

Suman Saurabh • LAST UPDATED : June 6, 2023, 1:09 am IST

India News(इंडिया न्यूज), BJP President Nadda lashed out at Rahul Gandhi: बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी के “मोहब्बत की दुकान” पर अमेरिका के अपने दौरे पर जमकर निशाना साधा, उन्होेंने कहा कि कांग्रेस नेता वास्तव में “नफरत (घृणा) का मेगा शॉपिंग मॉल” चला रहे थे।

शिवानंद द्विवेदी और केके उपाध्याय द्वारा लिखित और संपादित पुस्तक ‘अमृत काल की ओर’ के विमोचन के मौके पर बीजेपी अध्यक्ष ने दावा किया कि राहुल गांधी ने भारत के टीकों, सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाए हैं और उन लोगों के समर्थन में खड़े हुए हैं जो देश को बांटना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि यहां तक ​​कि अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कहा कि वह उनका ऑटोग्राफ चाहते हैं और उन्हें अपने कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए प्राप्त अनुरोधों की भारी संख्या के बारे में बताया।

संकट के बीच भारत अपने पैरों पर खड़ा रहा

नड्डा ने कहा कि जब दुनिया ने सिर्फ कोविड-19 और रूस-यूक्रेन युद्ध के दौरान आर्थिक संकट देखा, भारत अपने पैरों पर खड़ा होने में कामयाब रहा। अमेरिका के लिए विकास दर का अनुमान 1.4%, चीन का 5.2% है, लेकिन भारत के लिए पूर्वानुमान 6.1% है। मॉर्गन स्टेनली ने दिखाया है कि यह 7.2% को छू सकता है। राहुल गांधी को पता होना चाहिए कि वह जिस देश में गए हैं, वहां का विकास दर सिर्फ विकास दर 1.4% है जबकि भारत 7.2% पर हो सकता है।

कांग्रेस नेता बीजेपी सरकार पर लगाए गंभीर आरोप 

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी वाशिंगटन डीसी, न्यूयॉर्क और सैन फ्रांसिस्को के एक सप्ताह के दौरे पर हैं। उन्होंने कई चर्चाओं में बीजेपी सरकार पर निशाना साधा। कांग्रेस नेता ने दावा किया है कि भारत में मौजूदा सरकार लोगों को धर्म के आधार पर विभाजित करने का प्रयास कर रही है। उन्होंने बीजेपी और आरएसएस पर सभी संसाधन आवंटन को केंद्रीकृत करने का आरोप लगाया। कांग्रेस नेता ने दलितों और मुसलमानों को अलग-थलग करने, विदेश नीति और भारतीयों की सुरक्षा पर भी सवाल उठाया।

Also Read: 1947 के बाद से, मानहानि के मामले में सबसे अधिक सजा पाने वाला पहला भारतीय हूं: राहुल गांधी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Muslims Use Most Condoms Fact: मुस्लिम सबसे ज्यादा कंडोम इस्तेमाल करते हैं! सरकारी आकड़े ने खोल दी ओवैसी के इस दावे की पोल-Indianews
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस में न दिशा बची है न ही…, शिवराज सिंह चौहान ने विपक्ष को लेकर कही ये बड़ी बात-Indianews
Arijit Singh के कॉन्सर्ट में झूमी पाक एक्ट्रेस Mahira Khan, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात -Indianews
Surat: शख्स ने कामकाजी महिला से शादी करने पर कहा कुछ ऐसा, अब हो रहा ट्रोल
Heatwave: कोलकाता में गर्मी ने तोड़ा 44 साल का रिकॉर्ड, सदी की सबसे लंबी लू ने बढ़ाई टेंशन – indianews
बच्चों के पासपोर्ट को लेकर परेशान हुई Sushmita Sen, एयरपोर्ट ऑफिसर से की बहस -Indianews
शाहरुख-मलाइका की वजह से स्कुल से निकाले गए थे Ranveer Singh, वजह जान हो जाएंगे हैरान -Indianews
ADVERTISEMENT