होम / इस दिन से शुरू होगी ब्लू टिक सब्सक्रिप्शन सर्विस, भारत के यूजर्स को चुकानी पड़ेगी $8 से कम कीमत

इस दिन से शुरू होगी ब्लू टिक सब्सक्रिप्शन सर्विस, भारत के यूजर्स को चुकानी पड़ेगी $8 से कम कीमत

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : November 15, 2022, 8:24 pm IST

Twitter Paid Service: Elon Musk ने जब से ट्वीटर की जिम्मेदारी संभाली तब से वो सुर्खियों में बने हुए हैं । कारण साफ है उनके द्वारा लिए गए फैसलों से यूजर्स परेशान हैं। ऐसे में रविवार सुबह Elon Musk ने Twitter पर एक यूजर के सवाल का जवाब देते हुए बताया कि आखिर ब्लू टिक सब्सक्रिप्शन कब से शुरू किया जाएगा. पेड सर्विस से ज्यादा यूजर्स खुश तो नहीं है लेकिन फिर भी इसके बारे में जानना हर कोई चाहता है क्योंकि इसके लिए अब यूजर्स को हर महीने $8 चुकाने पड़ेंगे.

बता दें Elon Musk ने यूजर के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि यह सर्विस अगले सप्ताह के अंत तक वापस शुरू कर दी जाएगी. आपको बता दें कि अभी तक ब्लू टिक के लिए $8 चुकाने नहीं पड़ते थे लेकिन अमेरिका, कनाडा समेत कई अन्य देशों में ब्लू टिक वेरिफिकेशन सर्विस रोल आउट की गई जो आईओएस यूजर्स के लिए उपलब्ध थी.

मौजूदा समय में जब आईओएस यूजर्स ब्लू टिक सब्सक्रिप्शन सर्विस के लिए अप्लाई कर रहे हैं तो उन्हें मैसेज दिख रहा है जिसमें कहा जा रहा है कि पेड सर्विस शुरू करने के लिए धन्यवाद और यह फीचर जल्द ही आपके लिए उपलब्ध हो जाएगा.

ऐसा कहा जा रहा है कि भारत में इस सर्विस का इस्तेमाल करने के लिए $8 से कम कीमत चुकानी पड़ेगी जो कि ₹719 हो सकती है. हालांकि अभी इस बारे में जानकारी नहीं है लेकिन अगर ऐसा होता है तो भारतीय यूजर्स अन्य देशों की तुलना में कम रकम खर्च करते ट्विटर की पेड सर्विस का आनंद ले पाएंगे.

ये भी पढ़ें – T20 World Cup Final: इंग्लैंड ने टॅास जीतकर किया गेंदबाजी करने का फैसला, जानें दोनों टीमों की Playing Xi

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Wedding Dance Video: शादी में हरियाणवी गाने पर डांस करने से मां ने लड़की को रोका, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल -India News
Viral Video: दादी की उम्र की महिला से इश्क लड़ाता 19 साल का लड़का, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल-Iandianews
Elvish Yadav: सांपो के जहर मामले के बाद मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज, एल्विश यादव पर-Indianews
रोजाना चैन और सुकून की नींद लेने के लिए, रात में सोने से पहले इन फूड्स और ड्रिंक्स का करें सेवन -Indianews
PM Modi in Ayodhya: राम की नगरी अयोध्या में पीएम मोदी के रोड शो का चुनावों पर कितना होगा असर, जानें जनता की राय- Indianews
रात में साने से पहले इन 4 चीजों को चेहरे पर लगाने से बढ़ेगा निखार, मिलेंगे ढेरो फायदे -Indianews
Farhan Akhtar ने Agni का पहला पोस्टर किया जारी, आग की लपटों से लड़ते दिखे प्रतीक गांधी -Indianews
ADVERTISEMENT