होम / LSG vs DC मैच देखने पहुंचेंगे सीएम योगी, दोनों टीमों के बीच शाम 7 :30 बजे इकाना स्टेडियम में होगा महामुकाबला

LSG vs DC मैच देखने पहुंचेंगे सीएम योगी, दोनों टीमों के बीच शाम 7 :30 बजे इकाना स्टेडियम में होगा महामुकाबला

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : April 1, 2023, 6:30 pm IST

इंडिया न्यूज़ : लखनऊ के इकाना स्टेडियम आज लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली कैपिटल के बीच पहला मुकाबला होने जा रहा है। बता दें, ये मैच राजधानी लखनऊ के अटल बिहारी बाजपेयी इकाना स्टेडियम में शाम 7 : 30 बजे खेला जाएगा। इस मैच को और खास बनाने सूबे के मुखिया सीएम योगी आदित्यनाथ जाएंगे। सीएम खुद स्टेडियम पहुंचकर मैच देखेंगे। इस खबर के सामने आने के बाद लोगों में खासा उत्साह है वहीं ये पहली बार है जब इकाना स्टेडियम में आईपीएल का मैच खेला जा रहा है।

मैच का लुफ्त उठाने सीएम योगी पहुंचेंगे इकाना स्टेडियम

आज होने वाले लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली कैपिटल के बीचे मुकाबले को देखने सीएम योगी खुद जाएंगे। न्यूज एजेंसी एएनआई के एक ट्वीट में लिखा गया कि “उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी एकाना क्रिकेट स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होने वाला IPL मैच देखेंगे।”

लखनऊ की कमान केएल राहुल के हाथों में

बता दें, लखनऊ सुपर जायंट्स के कैपटन केएल राहुल के नेतृत्व मे टीम आज घरेलू मैदान में खेलने उतरेगी। आईपीएल 2023 सीज़न का ये पहला मैच है जो इकाना स्टेडियम में हो रहा है। एलएसजी के पास एक मजबूत टीम है और इस सीजन में वह आत्मविश्वास से भरी हुई है। मार्कस स्टोइनिस, क्रुणाल पांड्या, दीपक हुड्डा, डेनियल सैम्स और कई अन्य प्रतिभाशाली खिलाड़ी लखनऊ फ्रेंचाइजी के लिए खेलेंगे।

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT