होम / Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल का बड़ा दावा, AAP के सात विधायकों को मिला 25 करोड़ का ऑफर

Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल का बड़ा दावा, AAP के सात विधायकों को मिला 25 करोड़ का ऑफर

Shashank Shukla • LAST UPDATED : January 27, 2024, 11:27 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Arvind Kejriwal Alleges: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को दावा किया कि उनकी सरकार को गिराने की साजिश रची गई है और हाल ही में आम आदमी पार्टी के सात विधायकों को भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के लिए ₹25 करोड़ की पेशकश की गई थी।

सोशल मीडिया पर लिखी पोस्ट

अरविंद केजरीवाल ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा, “हाल ही में उन्होंने दिल्ली में हमारे 7 विधायकों से संपर्क किया और कहा कि ‘हम कुछ दिनों के बाद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लेंगे। उसके बाद हम विधायकों को तोड़ देंगे। 21 विधायकों से बात हो चुकी है। अन्य से भी बात हो रही है। उसके बाद हम गिरा देंगे।” दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार। आप भी आ सकते हैं। ₹25 करोड़ देंगे और बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे,”

शराब घोटाले में मेरी गिरफ्तारी नहीं

केजरीवाल ने कहा, “हालांकि उन्होंने दावा किया है कि 21 विधायकों से संपर्क किया गया है, लेकिन हमारी जानकारी के अनुसार, उन्होंने अब तक केवल सात विधायकों से संपर्क किया है और उनमें से सभी ने (भाजपा में शामिल होने से) इनकार कर दिया है।” केजरीवाल ने कहा कि इसका मतलब यह है कि “मुझे किसी शराब घोटाले की जांच के लिए गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है, बल्कि वे दिल्ली में आम आदमी पार्टी सरकार को गिराने की साजिश रच रहे हैं।”

सरकार गिराने की साजिश

“पिछले नौ वर्षों में, उन्होंने हमारी सरकार को गिराने के लिए कई साजिशें रचीं। लेकिन उन्हें कोई सफलता नहीं मिली। भगवान और लोगों ने हमेशा हमारा साथ दिया।’ हमारे सभी विधायक भी मजबूती से साथ हैं. इस बार भी ये लोग अपने नापाक इरादों में नाकाम रहेंगे।”

चुनाव में हराना बस की बात नहीं

आप के राष्ट्रीय संयोजक ने कहा, केजरीवाल ने कहा कि ”ये लोग” जानते हैं कि उनकी सरकार ने दिल्ली के लोगों के लिए कितना काम किया है। “उनके द्वारा पैदा की गई सभी बाधाओं के बावजूद, हमने बहुत कुछ हासिल किया है। दिल्ली की जनता आम आदमी पार्टी को बेहद प्यार करती है। इसलिए आम आदमी पार्टी को चुनाव में हराना उनके बस की बात नहीं है। इसलिए वे नकली शराब घोटाले के बहाने उन्हें गिरफ्तार करके सरकार को गिराना चाहते हैं,”

यह भी पढें:

Tanmay Agarwal: एक विकेट के नुकसान पर बनें 529 रन, इस खिलाड़ी ने जड़ा सबसे तेज तिहरा शतक, 252 सालों के इतिहास में ऐसा पहली बार

Biggest Hollywood star: सबसे अधिक फीस वसूलता है यह हॉलीवुड स्टार, एक समय जेब में थे सिर्फ 7 डॉलर

MS Dhoni: CSK के कप्तान एमएस धोनी खास अंदाज में मनाया Republic Day, यहां देखें वायरल वीडियो

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

BJP Election Campaign: पीएम मोदी ओडिशा में भरेंगे चुनावी हुंकार, सोमवार को दो चुनावी रैलियों करेंगे संबोधित -India News
Congress FIR Against BJP: कांग्रेस ने दर्ज कराया मामला, कर्नाटक भाजपा की एनिमेटेड क्लिप पर चुनाव आयोग का किया रुख -India News
Al Jazeera Ban in Israel: इजरायल में अल जजीरा पर प्रतिबंध, पीएम नेतन्याहू ने बताया उकसाने वाला चैनल -India News
NEET Student Suicide: राजस्थान में NEET एस्पिरेंट ने की आत्महत्या, एक दिन पहले ही फोन पर मां से हुई थी बात- Indianews
Prajwal Revanna Case: प्रज्वल रेवन्ना को दबोचने की तैयारी! SIT ने इंटरपोल से मांगी मदद -India News
Poonch Terrorist Attack: ‘कांग्रेस ने चुनाव जीतने के लिए कराए थे 1971 के युद्ध?’ अनुराग ठाकुर ने पूर्व CM चन्नी पर किया पलटवार -India News
Lok Sabha Election: पूर्व AAP मंत्री राज कुमार आनंद BSP में हुए शामिल, नई दिल्ली से बांसुरी स्वराज के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव- Indianews
ADVERTISEMENT