होम / दिल्ली ने मुंबई के सामने रखा 173 रन का लक्ष्य, कप्तान वार्नर और अक्षर पटेल की खेली अर्धशतकीय पारी

दिल्ली ने मुंबई के सामने रखा 173 रन का लक्ष्य, कप्तान वार्नर और अक्षर पटेल की खेली अर्धशतकीय पारी

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : April 11, 2023, 9:49 pm IST

इंडिया न्यूज़ : दिल्ली और मुंबई के बीच इस सीजन का 16 वां मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है। बता दें, दिल्ली की ओर से कप्तान डेविड वार्नर ने 51 रनों की पारी खेली। बता दें, डेविड वार्नर ने मुंबई के खिलाफ 47 गेंदों पर 51 रन बनाए। इस दौरान वार्नर ने 6 चौके जड़े,, हालाँकि इस दौरान वार्नर के बल्ले से एक भी छक्का देखने को नहीं मिला। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि वार्नर एक तरफ बल्लेबाजी कर रहे थे तो दूसरी तरफ लगातार दिल्ली के बल्लेबाज एक -एक कर पवेलियन लौट रहे थे।

अक्षर पटेल ने जड़ी तूफानी फिफ्टी

बता दें, इस मैच में दिल्ली के लिए वार्नर के बाद सम्मानजनक पारी खेली तो वो रहे उप -कप्तान अक्षर पटेल जिन्होंने इस मैंच में धुंआधार अंदाज में फिफ्टी जड़ी। बता दें, इस मैच में अक्षर ने 25 गेंदों में दिल्ली के लिए 54 रनों का योगदान दिया। इस दौरान अक्षर के बल्ले से 4 चौके और 5 छक्के निकले।

मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा, इशान किशन, कैमरन ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, नेहाल वढेरा, ऋतिक शौकीन, जेसन बेहरनडॉर्फ, अरशद खान, पीयूष चावला, राइली मेरेडिथ।

दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग इलेवन

डेविड वॉर्नर, पृथ्वी शॉ, मनीष पांडे, यश ढुल, रोवमैन पॉवेल, ललित यादव, अभिषेक पोरेल, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, एनरिक नॉर्खिया, मुस्तिफिजुर रहमान।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT