होम / Festival Of Ideas: इन सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर ने कि इंडिया न्यूज़ से बातचीत, बताया कैसे बनता है यूनीक कंटेंट

Festival Of Ideas: इन सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर ने कि इंडिया न्यूज़ से बातचीत, बताया कैसे बनता है यूनीक कंटेंट

Divya Gautam • LAST UPDATED : August 26, 2023, 12:37 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Festival Of Ideas, दिल्ली: ITV नेटवर्क की तरफ से 24 और 25 अगस्त, 2023 को देश की राजधानी दिल्ली में फेस्टिवल ऑफ आइडियाज (Festival Of Ideas) कॉन्क्लेव का आजोयन किया जा रहा है। इस कॉन्क्लेव में देश के तमाम क्षेत्रों के दिग्गज लोग (Festival Of Ideas) अपने विचारों को देश की जनता के साथ साझा करे रहे हैं। इसी कड़ी में इंडिया न्यूज़ ने सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर नवीन (बिहारी का लड़का) देवांशु (चिमकांडी) से बातचीत कि और उन्होंने अपनी जर्नी के बारे में बताया।

अपनी जर्नी के बारे में बोले सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर

जब नवीन से उनकी जर्नी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मेरी जर्नी डांस से स्टार्ट हुई में शुरुआत में डांस किया करता था तो घर वालों को लगा शायद है डांस में आगे जाएगा। मैं छोटा था तब सही डांस करता था और स्कूल में भी कंपटीशन में हमेशा डांस में हिस्सा लिया करता था और आज मैं आपके साथ पैनल पर बैठा हूं यह मेरे लिए सौभाग्य की बात है। इसी कड़ी में आगे चलकर जब दिव्यांशु से सवाल पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उनकी फैमिली उनके काम को लेकर शुरुआत में बिल्कुल भी सपोर्टिव नहीं थी लेकिन आप मेरी फैमिली मुझे पूरी तरह से सपोर्ट करती है।

कैसे बनता है सोशल मीडिया इन्फ्लुएंस का कंटेंट यूनीक?

कंटेंट यूनिक बनाने के सवाल पर दिव्यांशु ने बोला कि मेरा कंटेंट तो रिलेटेबिलिटी पर चलता है जितना लोग रिलेट कर पाते हैं उतना ही मेरे कंटेंट को पसंद किया जाता है। मेरा कंटेंट मास ऑडिएंसेस में इसलिए जा पता है क्योंकि मैं फैमिली कंटेंट बनाता हूं कुछ अबूसिव उसे नहीं करता। ऐसी कड़ी में यूनीक कंटेंट पर नवीन ने बोला कि तो उन्होंने कहा कि मैं बिल्कुल दिव्यांशु से सहमत हूं कि कंटेंट आपका फैमिली कंटेंट होना चाहिए ताकि सब एक साथ बैठकर देख सके और मेरे कंटेंट पर भी ध्यान इसी बात पर रहता है कि मेरा कंटेंट घर में दादी नानी मौसी मम्मी पापा सब एक साथ बैठकर देख सके। और लोगों को मेरे साथ एक कनेक्शन फील हो सके।

ये भी पढ़ें- Festival Of Ideas: विपक्षी दलों से अगर वन टू वन लड़ाई हुई तो बीजेपी का वोट प्रतिशत खुद ही बढ़ेगा: भाजपा नेता सैयद जफर इस्लाम 

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT