होम / गहलोत के मंत्री का बयान :भगवान राम से भी ज्यादा पदयात्रा करेंगे राहुल

गहलोत के मंत्री का बयान :भगवान राम से भी ज्यादा पदयात्रा करेंगे राहुल

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : October 18, 2022, 4:11 pm IST
ADVERTISEMENT
गहलोत के मंत्री का बयान :भगवान राम से भी ज्यादा पदयात्रा करेंगे राहुल
इंडिया न्यूज़ (दिल्ली) : कांग्रेस नेता राहुल गांधी इनदिनों ‘भारत जोड़ो यात्रा’ पर हैं। जिसको लेकर राजस्थान सरकार में चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री परसादी लाल मीणा ने एक बयान दिया है। परसादी लाल ने राहुल गांधी की तुलना भगवान राम से करते हुए कहा कि वह भगवान राम से भी ज्यादा पैदल चलने वाले हैं। अशोक गहलोत के मंत्री के बयान पर सोशल मिडिया में प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई है।
स्वास्थ्य मंत्री परसादी लाल ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि भगवान राम अयोध्या से श्रीलंका तक पैदल गए थे लेकिन राहुल गांधी तो कन्याकुमारी से कश्मीर तक पैदल जाएंगे। परसादी लाल ने यह भी कहा कि राहुल गांधी 3500 किलोमीटर की पदयात्रा निकाल रहे हैं। जो एक ऐतिहासिक पदयात्रा होने जा रही है। जानकारी हो, परसादी लाल मीणा अक्सर ही अपने बयानों के जरिए सुर्खियों में बने रहते हैं।

बीजेपी पर साधा निशाना

कार्यक्रम के दौरान चिकित्सा मंत्री ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी देश में सांप्रदायिक माहौल खराब करने की कोशिश में लगी हुई है और उनके नेता केवल धर्म आधारित राजनीति करते हैं। मंत्री ने कहा कि बीजेपी जनता में नफरत पैदा करने का काम करती है इसलिए राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं। इसके जरिए वह देश में शांति, भाईचारा और मोहब्बत का संदेश देंगे। गहलोत के मंत्री ने दावा किया कि भारत जोड़ो यात्रा से बीजेपी घबराई हुई है।

सोशल मिडिया पर आई प्रतिक्रिया की बाढ़

परसादी लाल के बयान पर यूँ तो सोशल मिडिया पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आयी हुई है ,यूजर्स परसादी लाल की जमकर आलोचना कर रहे हैं तो कई यूजर्स चुटकी भी ले रहे हैं। सौरभ जैन नाम के ट्विटर यूजर ने परसादी के बयानों पर चुटकी लेते हुए कमेंट किया कि बस ऐसे बयान देते रहो तो 2023 में टिकट जरूर मिल जाएगा। सुभाष चतुर्वेदी नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा – इन्हें क्षमा करना भगवान, ये नहीं जानते कि ये क्या कह रहे हैं। सत्यनारायण नाम के एक यूजर द्वारा कमेंट किया गया कि भगवान श्रीराम ने रावण राज समाप्त किया और राहुल गांधी दिल्ली सत्ता की लंका को ध्वस्त करने के लिए पदयात्रा पर निकले हैं। शैलेश नाम के टि्वटर हैंडल से कमेंट आया कि इन्हीं बयानों के साथ अब कांग्रेस मुक्ति धाम के और पास पहुंच गई है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT