होम / Himanta Biswa Sarma ने कांग्रस पर साधा निशाना कहा – "कर्नाटक में राहुल गांधी लोगों को गारंटी दे रहे हैं, मेरा सवाल है कि राहुल गांधी की गारंटी कौन लेगा"

Himanta Biswa Sarma ने कांग्रस पर साधा निशाना कहा – "कर्नाटक में राहुल गांधी लोगों को गारंटी दे रहे हैं, मेरा सवाल है कि राहुल गांधी की गारंटी कौन लेगा"

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : May 7, 2023, 1:08 pm IST

India News (इंडिया न्यूज),Himanta Biswa Sarma on Karnataka Assembly Election, मंगलुरु: कर्नाटक में 10 मई को चुनाव होने हैं ऐसे में पार्टियां लगतार जनता से संपर्क साधने की कोशिश कर रही हैं। बता दें नेता कर्नाटक के कोने – कोने मेंं जाकर जनसभा को संबोधीत कर रहे हैं और साथ ही साथ रोड शो भी कर रहे हैं। ऐसे में असम CM हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस पर निषाना साधते हुए कहा कि कर्नाटक में राहुल गांधी लोगों को गारंटी दे रहे हैं, मेरा सवाल है कि राहुल गांधी की गारंटी कौन लेगा…सोनिया गांधी पिछले 20 साल से अकेले राहुल गांधी को खड़ा करने की लड़ाई लड़ रही हैं, अब यह व्यक्ति (राहुल गांधी) कैसे आकर कर्नाटक के लोगों को गारंटी दे सकता है?

PFI पर प्रतिबंध 

असम CM हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा “जब PFI पर प्रतिबंध लगाया गया तो कई दलों ने इसकी निंदा की लेकिन कांग्रेस अपने धर्मनिरपेक्षता के चलते निंदा नहीं कर पाई तो उन्होंने इसकी बजरंग दल से बराबरी की…कर्नाटक में जब सिद्धारमैया की सरकार थी तब उन्होंने PFI के खिलाफ मामले वापस लिए और उन्हें जेल से रिहा किया”

में यूनिफॉर्म सिविल कोड लाना है

शनिवार को कर्नाटक मे असम CM हिमंत बिस्वा सरमा ने जनसभा को संबोधीत किया इस दौरान सिएम ने कहा कि मुस्लिम बेटियों को डॉक्टर, इंजीनियर बनाना है, बच्चा पैदा करने की मशीन नहीं बनाना है। हुए कहा “हमें यूनिफॉर्म सिविल कोड भी बनाना है। मुस्लिम समाज में एक-एक व्यक्ति 4 बार शादी करता है। हमें यूनिफॉर्म सिविल कोड लाना है। मुस्लिम बेटियों को डॉक्टर, इंजीनियर बनाना है, बच्चा पैदा करने की मशीन नहीं बनाना है।”

ये भी पढ़ें – Wrestlers Protest: पहलवानों के सर्मथन में किसानों का प्रर्दशन, दिल्ली की सीमाओं पर सुरक्षा कड़ी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Tulika Maan: तुलिका मान ने कटाया पेरिस ओलंपिक का टिकट, भारत के लिए हासिल किया कोटा -IndiaNews
Women Cricket: भारत-पाकिस्तान के बीच फिर भिड़ंत, महिला टी-20 एशिया कप में 19 जुलाई को होगा मुकाबला -IndiaNews
Punjab: मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति ने किया तलवार से हमला, लुधियाना पुलिस स्टेशन के पुलिसकर्मी घायल -IndiaNews
Las Vegas shooting: लास वेगास में हुई गोलीबारी, पांच की मौत, संदिग्ध गिरफ्तार -IndiaNews
Delhi Airport: कैमरून के नागरिक ने पेट में छिपाई करोड़ों की कोकीन, दिल्ली एयरपोर्ट पर गिरफ्तार -IndiaNews
Chennai Airport: चेन्नई एयरपोर्ट पर तस्करी करते पकड़ा गया 8 करोड़ का सोना, 10 यात्री गिरफ्तार -IndiaNews
Afghanistan Cricket: अफगानिस्तान के टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचकर रचा इतिहास, तालिबान ने भारत को कहा धन्यवाद -IndiaNews
ADVERTISEMENT