होम / आईपीएल में आज शाम मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबला, जानें पिच रिपोर्ट

आईपीएल में आज शाम मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबला, जानें पिच रिपोर्ट

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : April 25, 2023, 1:29 pm IST

इंडिया न्यूज़ : आईपीएल 2023 में इस सीजन का 34वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाना है। बता दें,यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा शाम 7 :30 बजे खेला जाएगा। मालूम हो, गुजरात टाइटंस की टीम इस सीजन में भी शानदार लय में दिख रही है। बता दें, इस सीजन में 6 मैचों में चार जीत के साथ गुजरात की टीम 4 नंबर पर मौजूद हैं। वहीं मुंबई की टीम 6 मैचों में 3 जीत के साथ सातवें नंबर पर मौजूद है।

इस सीजन में गुजरात का दमदार प्रदर्शन

मालूम हो, दोनों टीमों द्वारा खेले गए पिछले मुकाबलों की बात करें तो मुंबई इंडियंस 3 मैच जीतने के बाद पिछले मैच में पंजाब किंग्स के हाथों हार मिली थी। अब मुंबई की कोशिश होगी कि जीतकर फिर से लय पकड़े और प्लेऑफ की रेस में अपनी स्थिति मजबूत करे। दूसरी ओर डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस की टीम भी बहुत दमदार है। मुकाबला नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने की वजह से इस टीम पर जीत का ज्यादा दवाब होगा।

ऐसी होगी नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच

बता दें, अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पिच की बात की जाए तो इसे बल्लेबाजों के लिए स्वर्ग कहा जाता है। इस सीजन में यहां पर अब तक तीन मैच खेले जा चुकें हैं और सबसे छोटा स्कोर 177 रन का है। वहीं दोनों टीमों की बल्लेबाजी लाइनअप देखें तो 200+ का स्कोर आसानी से बनाया जा सकता है। अगर आकड़ों के लिहाज से देखा जाए तो तीनों ही मुकाबले चेज करने वाली टीम ने जीती है और ऐसे में टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी का फैसला ले सकती है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT