होम / ISIS ने ली ASI मुश्ताक अहमद की हत्या की जिम्मेदारी, हमले का वीडियो किया जारी

ISIS ने ली ASI मुश्ताक अहमद की हत्या की जिम्मेदारी, हमले का वीडियो किया जारी

Naresh Kumar • LAST UPDATED : July 14, 2022, 5:25 pm IST

इंडिया न्यूज, श्रीनगर न्यूज। ISIS Attack : श्रीनगर में एएसआई मुश्ताक अहमद की हत्या के मामले में नया मोड़ आया है। मुश्ताक की हत्या आईएसआईएस (इस्लामिक स्टेट आफ इराक एंड सीरिया) के आतंकियों के द्वारा की गई है। जिसकी जिम्मेदारी आतंकी संगठन ने वीडियो जारी करके ली है। यह पहली बार है, जब कश्मीर में किसी टारगेट किलिंग या आतंकी गतिविधि में आईएसआईएस का नाम आया हो।

अरबी में लिखा गया है मैसेज

बता दें कि आईएसआईएस ने इस जारी की गई वीडियो में अरबी में मैसेज लिखकर हमले की जिम्मेदारी ली है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक आतंकी हाथ में मशीनगन लेकर हमला कर रहा है।

वीडियो गेम की तरह किया गया हमला

पूरा हमला ठीक वैसे ही दिख रहा है, जैसे वीडियो गेम का खेल चल रहा हो। पहले हमलावर कार पर अंधाधुंध गोलियां बरसाता है और पीछे हटता है, फिर वह आगे आता है और कार के पीछे पेड़ के पास खड़े पुलिसकर्मी पर ताबड़तोड़ फायर करता है।

वीडियो के वायरल होने से बढ़ी कश्मीर में दहशत

वहीं हत्या की इस वीडियो के वायरल होने के बाद से कश्मीर में दहशत और बढ़ गई है। क्योंकि, अब तक यहां जो भी आतंकी गतिविधि हो रही थीं, उसमें पाकिस्तान से आपरेट होने वाले आतंकी संगठनों का नाम आता था।

जम्मू-कश्मीर पुलिस इस साल 100 से ज्यादा आतंकियों को ढेर कर चुकी है। वहीं आईएसआईएस के इस वीडियो पर कोई प्रतिक्रिया अभी जम्मू-कश्मीर पुलिस की ओर से नहीं आई है।

लाल चौक पर ड्यूटी के दौरान किया था पुलिसकर्मियों पर हमला

आतंकियों ने कश्मीर पुलिस के अरक मुश्ताक अहमद लोन की मंगलवार को श्रीनगर में हत्या कर दी थी। मुश्ताक लाल चौक में ड्यूटी पर थे, तभी आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी थी। घायल मुश्ताक को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। हमले में दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए थे।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह का चौकाने वाला बयान ,”सुशांत ने खुद से फांसी नहीं लगाई”

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Prajwal Revanna Case: अश्लील वीडियो मामले में बढ़ी प्रज्वल रेवन्ना की मुश्किलें, आज अपने पद से हो सकते है निलंबित-Indianews
Ghaziabad: गाजियाबाद में नहीं थम रहा कुत्तों का कहर, 6 वर्षीय बच्ची पर जर्मन शेफर्ड ने किया हमला-Indianews
Petrol Diesel Price: देश भर में प्रतिदिन बदलते पेट्रोल और डीजल के भाव, जानें आज का रेट-Indianews
Lok Sabha Election 2024: मतदान के दौरान बीजेपी नेता ने किया कुछ ऐसा, होना पड़ा गिरफ्तार-Indianews
Pro-Palestine Protests: अमेरिका में इजरायल विरोधी प्रदर्शन के बीच पाकिस्तानियों ने किया कुछ ऐसा, वीडियो देख हो जायेंगे हैरान-Indianews
Hanuman Ji: कहां निवास करते हैं प्रभु श्री राम के परम भक्त और कलियुग के जाग्रत देवता भगवान हनुमान? -Indianews
Engineer Rashid: जेल में बंद पूर्व विधायक इंजीनियर राशिद लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, बारामूला सीट से दाखिल किया नामांकन -India News
ADVERTISEMENT