होम / Money Laundering Case: दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं जैकलीन, 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस की सुनवाई आज

Money Laundering Case: दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं जैकलीन, 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस की सुनवाई आज

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : April 5, 2023, 12:14 pm IST

इंडिया न्यूज:(Money Laundering Case) एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस आज दिल्ली की पटियाला कोर्ट में पहुंची हैं। आपको बता दें सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आज सुनवाई होनी है। इस केस को लेकर ईडी ने कई बार जैकलिन से पूछताछ की है। इससे पहले भी जैकलीन कई बार सुनवाई के दौरान कोर्ट में मौजूद रही है। जानकारी के लिए बता दे जैकलिन को दिल्ली कोर्ट ने निजी तौर पर कोर्ट में उपस्थिति से छूट भी मिल गई थी। एक्सेस की याचिका पर सुनवाई के दौरान कोर्ट ने राहत दी थी। आपको बता दे जैकलीन पर आरोप है कि उन्होने 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुकेश चंद्रशेखर से ठगी के पैसों से बेशकीमती तोहफे लिए थे।

सुकेश ने जैकलीन को बताया था निर्दोष

जानकारी के लिए बता दे सुकेश चंद्रशेखर से जांच के दौरान नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीज के नाम सामने आए थे। खबरों के मुताबिक सुकेश ने पहले अदालत में बताया था कि जैकलीन निर्दोष हैं और वह उनका बचाव करने के लिए वहां हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सुकेश ने अदालत में कहा था कि जैकलीन इस मामले में शामिल नहीं थी और उसे डरना नहीं चाहिए क्योंकि वह उसकी रक्षा करने के लिए वहां है।

जनवरी में आरोपी बताई गई जैकलीन

आपको बता दें कि जैकलीन फर्नांडीस को मनी लॉन्ड्रिंग केस में पहली बार जनवरी में दायर सप्लीमेंट्री चार्जशीट में एक आरोपी के रूप में नामित किया गया था। ईडी की पहले की चार्जशीट और सप्लीमेंट्री चार्जशीट में उन्हें आरोपी के रूप में मेंशन नहीं किया गया था।

Also Read: दिनभर एनर्जेटिक रहने के लिए डाइट और लाइफस्टाइल में शामिल करें ये हेल्दी ड्रिंक्स

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT