होम / IPL 2023: जानें दिल्ली VS मुंबई मुकाबले से पहले दोनों टीमें को संभावित प्लेइंग -11, पिच का मिजाज

IPL 2023: जानें दिल्ली VS मुंबई मुकाबले से पहले दोनों टीमें को संभावित प्लेइंग -11, पिच का मिजाज

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : April 11, 2023, 5:07 pm IST

इंडिया न्यूज़ : इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के 16वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स का सामना मुंबई इंडियंस आज शाम 7 :30 से शुरू होगा। अगर दोनों टीमों द्वारा इस सीजन में किये गए प्रदर्शन पर बात करे तो दोनों टीमें अंक तालिका में आखिरी दो स्थान पर मौजूद हैं। दोनों ही टीमों को अपनी पहली जीत का इंतजार है। हालाँकि, आज दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले जाने वाले मैच में किसी एक टीम की जीत का खाता खुल जाएगा। मालूम हो, दिल्ली कैपिटल्स ने अपने शुरुआती तीनों मुकाबले गंवाए हैं तो मुंबई को भी पहले दोनों मैचों में हार झेलनी पड़ी है।

ऐसी होगी पिच

बता दें, अरुण जेटली स्टेडियम की पिच पिछले कुछ सालों से बल्लेबाजी के अनुकूल रही है। यहाँ खेले गए अब तक के मैचों के आंकड़ों पर नजर डाले तो पहली पारी में यहां आसानी से 180 के आसपास का स्कोर बनाया जा सकता है। अगर इससे कोई टीम कम रन बनाती है तो फिर दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने वाली टीम के पास जीतने के चांसेस ज्यादा बन जाते हैं। मालूम हो, हाल ही में यहाँ भारत के खिलाफ साउथ अफ्रीकी टीम ने 212 रन के लक्ष्य को आसानी से हासिल किया था। अगर इस मैच में टॉस कितना अहम है इसपर बात करे तो दिल्ली हो या मुंबई की टीम जो टीम टॉस जीतती है तो पहली गेंदबाजी करनी चाहेगी।

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

डेविड वॉर्नर (कप्तान), मनीष पांडे/पृथ्वी शॉ, मिचेल मार्श, सरफराज खान, रिले रोसौव, रोवमैन पॉवेल, अभिषेक पोरेल, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, खलील अहमद, मुकेश कुमार।

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), इशान किशन, कैमरून ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, टिम डेविड, नेहाल वढेरा, संदीप वॉरियर, पीयूष चावला, जोफ्रा आर्चर, रिले मेरेडिथ।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT