होम / LSG vs SRH Preview: जीत की पटरी पर वापस लौटना चाहेगी LSG, वहीं आज अपना पहला मैच जीतना चाहेगी SRH 

LSG vs SRH Preview: जीत की पटरी पर वापस लौटना चाहेगी LSG, वहीं आज अपना पहला मैच जीतना चाहेगी SRH 

Gaurav Kumar • LAST UPDATED : April 7, 2023, 5:23 pm IST

खेल डेस्क/नई दिल्ली (LSG vs SRH Preview: At this point on the point table, LSG is 5th while SRH is at the last position): उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज होगा सुपर शुक्रवार, लखनऊ सुपर जाइंट्स (एलएसजी) और सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के बीच आज शाम 7:30 बजे शुरू होगा मुकाबला। लखनऊ ने अभी तक दो मैच खेले है जिसमें से एक में जीत और एक में हार मिली थी वहीं दूसरी ओर एसआरएच ने अपना पहला मैच राजस्थान के खिलाफ बुरी तरह हारी थी। प्वाइंट टेबल पर इस वक्त तक एलएसजी 5वें तो वहीं एसआरएच आखिरी यानी 10वें पायदान पर है।

  • घर पर दोबारा जीतना चाहेगी एलएसजी
  • जीत की रणनीति बनाएगी एसआरएच

घर पर दोबारा जीतना चाहेगी एलएसजी

एलएसजी ने टूर्नामेंट की शुरुआत अपने होम ग्राउंड पर दिल्ली के खिलाफ जीत कर शुरू की थी। एलएसजी ने दिल्ली को 50 रन से मात देकर टूर्नामेंट की शुरुआत की थी। लेकिन अपने दूसरे मैच में चैन्नई के खिलाफ एलएसजी को हार का सामना करना पड़ा था।

आज एक बार फिर से एलएसजी अपने होम ग्राउंड पर उतरी है जिसका वह पूरा फायदा उठाना चाहेगी और आज का मैच जीतकर टूर्नामेंट में दूसरी जीत दर्ज कर जीत की पटरी पर दोबारा वापस लौटना चाहेगी।

जीत की रणनीति बनाएगी एसआरएच

प्वाइंट टेबल के आखिरी पायदान पर मौजूद एसआरएच आज के मैच में जीत कर प्वाइंट टेबल पर उपर आने की कोशिश करेगी। एसआरएच को राजस्थान के हाथों मिली बुरी हार के बाद टीम का मनोबल निश्चित तौर पर टूटा होगा, जिसके बाद अब कप्तान भुवनेश्वर कुमार अब इस मैच को जीतकर टीम में एक नया जोश भरने को देखेंगें। पहले मैच में राजस्थान ने हैदराबाद को 204 रनों का लक्ष्य दिया था जिसके जवाब में हैदराबाद 20 ओवरों में सिर्फ 131 रन ही बना सकी थी।

ये भी पढ़ें :- चोट के कारण श्रेयस अय्यर हुए वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल से बाहर, मिल सकती है इस खिलाड़ी को जगह

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT