होम / Pramod Sawant का बड़ा बयान कहा "कांग्रेस लोगों को धर्म के नाम पर विभाजित कर रही है, हम विकास के ऊपर वोट मांग रहे हैं"

Pramod Sawant का बड़ा बयान कहा "कांग्रेस लोगों को धर्म के नाम पर विभाजित कर रही है, हम विकास के ऊपर वोट मांग रहे हैं"

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : May 7, 2023, 2:15 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Pramod Sawant On Karnataka Assembly Election, बेलगावी: कर्नाटक में 10 मई को चुनाव होने हैं ऐसे में पार्टियां लगतार जनता से संपर्क साधने की कोशिश कर रही हैं। बता दें नेता कर्नाटक के कोने – कोने मेंं जाकर जनसभा को संबोधीत कर रहे हैं और साथ ही साथ रोड शो भी कर रहे हैं। इतना हीं नहीं प्रचार प्रसार के दौरान एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला भी जारी है बता दें गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस लोगों को जाति और धर्म के भेद पर विभाजित कर रही है लेकिन हम विकास के ऊपर लोगों से वोट मांग रहे हैं।

कर्नाचक में लोगों को संबोधीत करते हुए गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि कांग्रेस लोगों को जाति और धर्म के भेद पर विभाजित कर रही है लेकिन हम विकास के ऊपर लोगों से वोट मांग रहे हैं और लोग विकास के लिए हमें वोट देंगे।

बता दें  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को कर्नाटक के बेलगावी में दक्षिण निर्वाचन क्षेत्र में एक मेगा रोड शो किया। तो वहीं प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने बेंगलुरू में एक मेगा रोड शो आयोजित किया, फूलों से सजे एक वाहन पर खड़े होकर, पीएम मोदी ने सड़कों के दोनों ओर और आसपास की इमारतों पर जमा भीड़ का अभिवादन किया और “मोदी, मोदी” के नारे लगाए।भाजपा समर्थकों की भारी भीड़ ने अमित शाह के वाहन को घेर लिया और जुलूस का साथ दिया। शाह ने हाथ हिलाकर उनका स्वागत करने के लिए सड़क के दोनों ओर कतारबद्ध भीड़ का अभिवादन किया।

ये भी पढ़ें – Karnataka Assembly Election: “कांग्रेस ने दशकों तक कर्नाटक के किसानों को भी 85% कमीशन का शिकार बनाया” PM Modi

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT