होम / Rishabh Pant के ब्रेन और स्पाइन की आई MRI रिपोर्ट, जाने क्रिकेटर का लेटेस्ट हेल्थ अपडेट

Rishabh Pant के ब्रेन और स्पाइन की आई MRI रिपोर्ट, जाने क्रिकेटर का लेटेस्ट हेल्थ अपडेट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 30, 2022, 10:33 pm IST

Rishabh Pant Health Report: ऋषभ पंत (Rishabh Pant) शुक्रवार तड़के सुबह दिल्ली-देहरादून हाईवे पर हुए कार हादसे में गंभीर रुप से जख्मी हो गए थे। उनके शरीर के कई हिस्सों में चोट आई थी। प्राथमिक उपचार के बाद देहरादून के मैक्स अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। हर कोई इस क्रिकेटर की सलामती की दुआ कर रहा है। इस बीच, उनके हेल्थ को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। बता दें कि उनके ब्रेन और रीढ़ की हड्डी की एमआरआई स्कैन की रिपोर्ट नॉर्मल आई है। यानी उन्हें दिमाग और और रीढ़ की हड्डी में किसी तरह की गहरी चोट नहीं आई।

सामने आई ऋषभ पंत की एमआरआई रिपोर्ट

ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, ये पता लगाने के लिए कि पंत को दिमाग और रीढ़ की हड्डी में कहीं कोई चोट तो नहीं आई है। इसके लिए उनका एमआरआई स्कैन कराया गया था। लेकिन, रिपोर्ट में सबकुछ सामान्य आया है। रुड़की के पास हुए इस सड़क हादसे में पंत के चेहरे पर भी चोट आई थी। उन्होंने अपने कटे-फटे घावों और खरोचों को ठीक करने के लिए प्लास्टिक सर्जरी भी करवाई है।

पंत के टखने और घुटने का एमआरआई टाला गया

साथ ही बता दें कि दर्द और सूजन की वजह से पंत के टखने और घुटने का एमआरआई स्कैन एक दिन के लिए टाल दिया गया है। देहरादून के मैक्स अस्पताल में जो डॉक्टर पंत का इलाज कर रहे हैं, उन्हें आशंका है कि विकेटकीपर के दाएं घुटने में लिगामेंट इंजरी हुई है। इसलिए घुटने के ऊपर स्प्लिंटेज किया गया है। वहीं, उनके दाएं टखने में भी लिगामेंट इंजरी की आशंका है। फिलहाल, पंत की हालत स्थिर, वो होश में हैं और बातचीत कर रहें हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT