होम / Shaikha Mahra: मैं तुम्हें तलाक देती हूं…': दुबई की राजकुमारी ने इंस्टाग्राम पर पति को छोड़ा

Shaikha Mahra: मैं तुम्हें तलाक देती हूं…': दुबई की राजकुमारी ने इंस्टाग्राम पर पति को छोड़ा

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : July 17, 2024, 9:11 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shaikha Mahra: शेखा माहरा बिंत मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के ज़रिए अपने पति शेख माना बिन मोहम्मद बिन राशिद बिन माना अल मकतूम से तलाक की सार्वजनिक घोषणा की है। संयुक्त अरब अमीरात के उपराष्ट्रपति और प्रधानमंत्री की बेटी और दुबई की शासक शेखा माहरा ने अपने पहले बच्चे के जन्म का जश्न मनाने के कुछ ही महीनों बाद यह घोषणा की।

दुबई की राजकुमारी ने पोस्ट कर लिखा संदेश

अपने संदेश में, दुबई की राजकुमारी ने लिखा, “प्रिय पति, चूंकि आप अन्य साथियों के साथ व्यस्त हैं, इसलिए मैं अपने तलाक की घोषणा करती हूँ। मैं आपको तलाक देती हूँ, मैं आपको तलाक देती हूँ, और मैं आपको तलाक देती हूँ। अपना ख्याल रखना। आपकी पूर्व पत्नी।”

सोशल मीडिया मचा हलचल

इस खबर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नेटिज़न्स के बीच हलचल मचा दी है, कई उपयोगकर्ताओं ने देखा कि युगल ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है और अपने-अपने प्रोफाइल से एक-दूसरे की सभी तस्वीरें हटा दी हैं।

कुछ लोगों ने यह भी अनुमान लगाया कि जोड़े ने एक-दूसरे को ब्लॉक कर दिया है, जबकि अन्य ने सवाल किया कि क्या शेखा माहरा का अकाउंट हैक हो गया है, जबकि अन्य ने इसे एक शरारत बताया। मिश्रित प्रतिक्रियाओं के बावजूद, शेखा महरा के कई प्रशंसकों ने उनके निर्णय के लिए अपना समर्थन व्यक्त किया है।

पोस्ट के जवाब में, एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “बुरी खबर। भगवान आपका भला करे,” जबकि दूसरे ने अपना समर्थन दिखाते हुए लिखा, “मुझे गर्व है। आपका निर्णय।”

एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा, “लेकिन तलाक पति की तरफ से होगा, है न? और पत्नी को खुला चुनना होगा?”

पिछले साल कि थी शादी

शेख माना और शेखा महरा ने पिछले साल मई में अपनी शादी का जश्न मनाया, और ठीक एक साल बाद मई 2024 में उन्हें एक बच्ची का आशीर्वाद मिला। 2 मई को, शेख माना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह सुखद समाचार साझा किया, जिसमें बताया गया कि उनकी नवजात बेटी, जिसका नाम उनकी माँ के नाम पर रखा गया है, आ गई है।

ऐसा होने से कुछ हफ़्ते पहले, राजकुमारी ने इंस्टाग्राम पर एक रहस्यमय संदेश पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने अपने बच्चे को गले लगाते हुए कहा था, “बस हम दोनों।”

शेखा महरा यूएई में महिला सशक्तिकरण और स्थानीय डिजाइनरों की पैरोकार हैं। उन्होंने यूनाइटेड किंगडम के एक विश्वविद्यालय से अंतर्राष्ट्रीय संबंध में डिग्री हासिल की है और मोहम्मद बिन राशिद सरकारी प्रशासन से भी कॉलेज की डिग्री प्राप्त की है।

देश Delhi Police Uniform: अब कार्गो पैंट में दिखेगी दिल्ली पुलिस! सर्दियों की ड्रेस भी हो सकता है बदलाव

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT