होम / Tech News: मोटोरोला ने यूएस में लॉन्च किया Moto G Power 5G, जानिए क्या है प्राइस और स्पेसिफिकेशन 

Tech News: मोटोरोला ने यूएस में लॉन्च किया Moto G Power 5G, जानिए क्या है प्राइस और स्पेसिफिकेशन 

Gaurav Kumar • LAST UPDATED : April 7, 2023, 10:45 pm IST

टेक डेस्क/नई दिल्ली (Tech News: The launch of this phone in India has not been confirmed): मोटोरोला ने अपने Moto G लाइनअप में एक और फोन Moto G Power 5G को यूएस मार्केट में लॉन्च कर दिया है। साल 2021 में कंपनी ने G-सीरीज़ का स्मार्टफोन की शुरुआत की थी। Moto G Power 5G के आने वाले महीनों में कनाडा में लॉन्च होने की भी पुष्टि की गई है। हालाँकि इस फोन को भारत में लॉन्च होने की पुष्टी नहीं हुई है।

  • क्या है स्पेसिफिकेशन ?
  • क्या है कीमत ?

क्या है स्पेसिफिकेशन ?

Moto G Power 5G एंड्रावयड 13 के साथ आता है। फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट, 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और 405ppi पिक्सल डेंसिटी के साथ 6.5 इंच का फुल-एचडी+ (1,080×2,400 पिक्सल) एलसीडी डिस्प्ले है।

इस फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 930 SoC चिपसेट दिया गया है। फोन को लैग फ्री फील के लिए इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ-साथ पंच होल डिस्प्ले दिया गया है।

स्टोरेज की बात करें तो हैंडसेट 6GB रैम और 256GB का स्पेस मिलता है और यह 10W फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गयी है।

कैमरा की बात करें तो Moto G Power 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें f/1.8 लेंस के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राथमिक सेंसर और फेज़-डिटेक्शन ऑटोफोकस (PDAF) है। कैमरा सेटअप में 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 12-मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर भी शामिल है। रियर कैमरा सेटअप डुअल कैप्चर, स्पॉट कलर, टाइमलैप्स फोटोग्राफ और स्लो मोशन जैसे फीचर्स को सपोर्ट करता है। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फ्रंट में f/2.4 लेंस के साथ 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर है।

क्या है कीमत ?

Moto G Power 5G के 6GB RAM + 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत $299.99 (लगभग 24,500 रुपए) रखी गई है। यह अमेरिका में 13 अप्रैल से Motorola.com, Amazon और BestBuy के माध्यम से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। आने वाले महीनों में यह मेट्रो में टी-मोबाइल, स्पेक्ट्रम मोबाइल और एक्सफिनिटी वायरलेस द्वारा उपलब्ध होगा।

ये भी पढ़ें :- Tech News: Poco ने भारत में लॉन्च किया Poco C51, जानिए क्या है कीमत, ऑफर और स्पेसिफिकेशन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Ankur Jain: कौन हैं टेक अरबपति अंकुर जैन? जिन्होंने पूर्व WWE स्टार एरिका हैमंड से रचाई शादी- Indianews
Aamir Khan: ‘रेडियो सीन के दौरान वास्तव में बिना कपड़ो के था’, आमिर खान ने फिल्म पीके की शूटिंग को लेकर किया खुलासा -India News
Diljit Dosanjh: कनाडा में बजा पंजाबी गानों का डंका, दिलजीत दोसांझ ने वैंकूवर स्टेडियम में इतिहास रचा- Indianews
Priyanka Chopra: बेटी मालती संग प्रियंका चोपड़ा ने लिया आइसक्रीम का आनंद, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल -India News
Elon Musk: एलन मस्क ने चीनी पीएम से की मुलाकात, कहा- भविष्य में सभी कारें होंगी इलेक्ट्रिक- Indianews
Uttar Pradesh: बिजनौर में बारात होने वाली थी रवाना, शादी की रस्म के दौरान दूल्हे की मौत- Indianews
India-China Border: ड्रैगन कर रहा भारतीय सीमा के पास निर्माण कार्य, भारत के लिए यह परियोजना बना सिरदर्द -India News
ADVERTISEMENT