होम / ‘राजीव गांधी जैसे हाल होगा’: PM मोदी के केरल दौरे में आत्मघाती हमले की धमकी

‘राजीव गांधी जैसे हाल होगा’: PM मोदी के केरल दौरे में आत्मघाती हमले की धमकी

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : April 22, 2023, 4:16 pm IST

इंडिया न्यूज़ : पीएम नरेंद्र मोदी के केरल दौरे को लेकर आत्मघाती हमले की धमकी वाला पत्र सामने आया है। धमकी भरे खत सामने आने के बाद पूरे राज्य में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। वहीं पुलिस और जाँच एजेंसियाँ इस पत्र को लेकर छानबीन करने में जुट गई हैं। बता दें, पीएम मोदी सोमवार (24 अप्रैल, 2023) को 2 दिवसीय केरल दौरे पर जाने वाले है। पीएम मोदी अपने दौरे में राज्य की पहली ‘वन्दे भारत’ ट्रेन का उद्घाटन करेंगे।

मालूम हो, पीएम के दौरे पर आत्मघाती हमले का ये पत्र कोच्चि के किसी व्यक्ति द्वारा मलयालम भाषा में लिखा गया है। जिसे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के सुरेंद्रन के पास भेजा गया है।

राजीव गांधी जैसा हाल करने की दी धमकी

बता दें, पीएम के दौरे से पहले धमकी भरा पत्र मिलने के बाद बीजेपी नेता के सुरेंद्रन ने इस पत्र को पिछले ही सप्ताह पुलिस को सौंप दिया था। बीजेपी नेता की शिकायत के बाद पुलिस ने एनके जॉनी नामक व्यक्ति को ट्रेस किया, जिसका पता इस पत्र में लिखा हुआ था। सामने आई जानकारी के मुताबिक आत्मघाती हमले की धमकी देने वाला पत्र में लिखा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वही हाल होगा, जो राजीव गांधी का हुआ था। ज्ञात हो, पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गाँधी की हत्या लिट्टे ने आत्मघाती हमलावरों के जरिए ही करवाई थी। हालाँकि,पुलिस ने जिस शख्स को ट्रेस किया है, उसने इनकार किया है कि ये पत्र उसने लिखा है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT