होम / 24 June 2023, Rashifal: मेष, कर्क और सिंह राशि के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, जानिए अपने राशि के बारे में

24 June 2023, Rashifal: मेष, कर्क और सिंह राशि के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, जानिए अपने राशि के बारे में

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : June 24, 2023, 5:41 am IST

24 June 2023, Rashifal: शनिवार का ज्यादातर राशियों के लिए अच्छा रहेगा। मेष राशि वाले जातक का मन आध्यात्म की तरफ झुका हुआ देखने को मिलेगा। वृषभ राशि की बात करें तोे आज आपको विशेष ध्यान देना होगा वरना आपका स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। जानिए आपके लिए आज का दिन कितना अच्छा रहेगा।

मेष राशिफल (Aries)

आज आपका मन आध्यात्म की और झुका रहेगा। आप कोई धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। आपका मन प्रसन्नता से भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र में अधिकारी वर्ग से आपको सहयोग मिलेगा। कोई महत्वपूर्ण काम बन जाने से खुशी रहेगी। विपरीत लिंगी जातकों से आपको सहयोग मिलेगा।

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus)

घर परिवार में आज प्रेम पूर्ण वातावरण रहने से वृष राशि के जातक प्रसन्न रहेंगे। किसी मेहमान अथवा मित्र के आगमन से खुशी होगी।  वाद-विवाद से दूर रहें। वाणी पर संयम रखें। वाहन आदि के चलाने में सावधानी बरतें।

मिथुन राशिफल (Gemini)

आज आप कोई वाद-विवाद में फंस सकते हैं। परिवारिक कलह से आप दूर रहें। आपका व्यापार-व्यवसाय में अपने पार्टनर से वैचारिक मतभेद हो सकता है। राजनीति में अगर आप कैरियर बनाना चाहते हैं तो समय अच्छा है, आपको नेताओं से भी मिलने के अवसर मिलेंगे।

कर्क राशिफल (Cancer)

कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. नौकरी कर रहे जातक नौकरी में दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करेंगे। व्यापार-व्यवसाय में लाभ होगा। कोई नई पार्टनरशिप शुरू कर सकते हैं। पत्नी से मतभेद हो सकते हैं।

सिंह राशिफल (Leo)

आज का दिन शानदार रहेगा। परिवार समाज में मान-सम्मान की बढ़ोतरी होगी। किसी परिचित से मिलना होगा। व्यापार-व्यवसाय में कोई बड़ा निर्णय आप आज ले सकते हैं। कार्यक्षेत्र में बड़ा निवेश आप कर सकते हैं। विरोधियों से सतर्क रहें।

कन्या राशिफल (Virgo)

आज आपका मन अपने किसी परिचित के व्यवहार से खिन्न दिखाई पड़ेगा। आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा। खान-पान पर ध्यान दें। कार्य क्षेत्र में आप परिवर्तन न करें। आपने पहले कोई निवेश किया हुआ है तो उसका भी पूरा लाभ मिलेगा. जीवनसाथी के साथ परिवार की भलाई के लिए कार्य करते हुए नजर आएंगे।

तुला राशिफल (Libra)

तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपका बहुत अच्छा रहने वाला है आज आप अपने व्यवसाय में आ रही समस्याओं को समाप्त करने में कामयाब रहेंगे। वाहन आदि के चलाने में सावधानी बरतें।

वृश्चिक राशिफल (Scorpio)

वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपका उत्तम रहने वाला है.आज आपको अपने परिवार वालों का भरपूर सहयोग मिलेगा। परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का योग बन सकता है। पत्नी के स्वास्थ्य में सुधार होगा।

धनु राशिफल ( Sagittarius)

आज आप जिस काम की बहुत दिनों से सोच रहे हैं, वह काम आपका पूरा होगा। आपका किसी विशेष व्यक्ति से मिलना होगा। पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय को आगे बढ़ाने में कामयाब रहेंगे।

मकर राशिफल (Capricorn)

मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है। आपके मन की कोई इच्छा पूरी होगी, उसमें आपको सफलता मिलेगी। व्यवसाय में हानि उठानी पड़ सकती है। आपका मन अशांत रहेगा और वाद-विवाद से दूर रहें।

कुंभ राशिफल (Aquarius)

आज आपका स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। आपके परिवार में किसी बात पर मतभेद उत्पन्न हो सकता है। खाली वक्त का सही इस्तेमाल करना आपको सीखना ही होगा नहीं तो जीवन में आप कई लोगों से पीछे रह जाएंगे। आप न्यायलय पक्ष के काम में हानि उठा सकते हैं।

मीन राशिफल (Pisces)

मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपके लिए मिश्चित रूप से फलदायक रहने वाला है। आपकी सेहत पहले से बेहतर रहेगी। आपके परिवार के लोग आपके किसी काम का विरोध कर सकते हैं।

ये भी पढ़े-  Sawan Month 2023: इस मास को क्यों कहा जाता है श्रावण, माता पार्वती की वजह से भगवान शिव को प्रिय है ये महीना 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

MDH Spices: मसालों में कीटनाशकों से कैंसर होने के आरोप बेबुनियाद, एमडीएच ने सभी आरोपों को किया खारिज -India News
UPSC में मेडिकल ऑफिसर सहित कई पदों पर निकली बंंपर भर्ती, इस डेट से करें अप्लाई-Indianews
Joe Biden: सुंदर महिलाओं ने उन्हें अश्लील…, जो बाइडेन के बयान के बाद लोगों ने उड़ाया मजाक- Indianews
Viral Video: मिठाई के नाम पर दूल्हा-दुल्हन में चली मारपीट, आप भी देखकर हो जाएंगे हैरान- Indianews
Madhuri-Karisma Dance: माधुरी-करिश्मा ने चक धूम धूम को फिर से बनाया, डांस ऑफ एनवी के बाद बनाया दूसरा गाना -India News
Kalki 2898 AD: प्रभास, दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘कल्कि’ जून में होगी रिलीज, देखें पोस्टर- Indianews
Hemorrhoids Symptoms: पाइल्स के शुरुआती लक्षण को भुलकर भी न करें नजरअंदाज, जानें उपाय- Indianews
ADVERTISEMENT