होम / Urfi And Ajio Exclusive Collection: उर्फी और Ajio कर रहे हैं एक्सक्लूसिव कलेक्शन को लॉन्च, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी जानकारी

Urfi And Ajio Exclusive Collection: उर्फी और Ajio कर रहे हैं एक्सक्लूसिव कलेक्शन को लॉन्च, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी जानकारी

Simran Singh • LAST UPDATED : April 1, 2023, 7:50 am IST

इंडिया न्यूज:(Urfi And Ajio Exclusive Collection) अपनी अतरंगी ढंग, अजीब कपड़े और बेबाक बोली के लिए जानी जाने वाली ऊर्फी जावेद ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसे देख हर कोई हैरान रह गया है। बता दे कि उर्फी जावेद जल्द ही Ajio के साथ मिलकर अपना एक्सक्लूसिव कलेक्शन लॉन्च करने वाली हैं।

उर्फी ने पोस्ट कर दी जानकारी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AJIO.com (@ajiolife)

उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर को पोस्ट किया, जिसके अंदर Ajio प्लस ऊर्फी जावेद एक्सक्लूसिव कलेक्शन लॉन्चिंग टुमारो लिखा था। साथ ही कैप्शन में उर्फी जावेद और Ajio के कोलैबोरेशन की जानकारी दी गई थी। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा था “मैं ट्रेड्स को देखती नहीं हूं, मैं ट्रेड्स बनाती हूं, स्नैज़ी, बोल्ड और अल्ट्रा-यूनिक असामान्य कलेक्शन आपके लिए जल्द आने वाला है”

Ajio ने भी अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी जानकारी

                  

Ajio ने भी अपने सोशल मीडिया पर वही तस्वीर शेयर कर यह बात कंफर्म की है कि जल्द ही उर्फी जावेद और Ajio को कोलैबोरेशन कर रहे हैं। इसके साथ ही Ajio ने कई स्टोरीज भी पोस्ट की जिसके अंदर उन्होंने कई हैंड्स दिए कि जल्द ही उर्फी जावेद और Ajio कोलैबोरेशन करने वाले हैं।

लोगों के आए कई कॉमेंट्स

इस जानकारी के सामने आने के बाद लोगों के कॉमेंट्स की सोशल मीडिया पर बाढ़ सी आ गई। जिसमें कई लोग ऐसे थे उर्फी जावेद को दिल से सपोर्ट कर रहे थे और कई लोग उर्फी के साथ Ajio को भी ट्रोल कर रहे थे। जिसमें से एक यूजर ने कमेंट किया “उर्फी बस अपने टैलेंट पर विश्वास करो अपने नफरत करने वालों की मत सुनो अपने दिमाग की सुनो वे तुम्हारी बोल्डनेस देखते हैं लेकिन उसके पीछे का संघर्ष और रचनात्मकता नहीं देखते.. आगे बढ़ो सफलता आपके पास आसानी से आएगी… और लव यू ऐसे थे कुछ लोग ऐसे भी थे जो Ajio ऐप को डिलीट करने की बात कर रहें थे। इन ही मिक्स कॉमेंट के साथ अब जल्द ही उर्फी अपना कलेक्शन लॉन्च करने वाली हैं।

 

ये भी पढ़े: जवान की शूटिंग सेट से वीडियो हुआ लीक, अंडरवाटर सीन देख फैंस हुए एक्साइटेड

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT