होम / महिला आयोग ने आखिर क्यों की उर्फी जावेद को सिक्योरिटी देने की मांग? किससे डर रही हैं एक्ट्रेस

महिला आयोग ने आखिर क्यों की उर्फी जावेद को सिक्योरिटी देने की मांग? किससे डर रही हैं एक्ट्रेस

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : January 17, 2023, 11:22 pm IST

Urfi Javed Security: अपने लुक को लेकर सुर्खियों में बने रहने वाली उर्फी जावेद विवाद में फसती नज़र आ रही हैं। हाल ही में महिला नेता ने उर्फी के अतरंगी फैसन सेंस को लेकर शिकायत दर्ज करवाई थी। महिला नेता का कहना है कि उर्फी अपने गंदे और नंगे फैसंन सेंस की वजह से मुंबई की सड़ेकों पर गंध फैला रही हैं। इसके बाद उर्फी ने भी महिला नेता के खिलाफ महाराष्ट्र महिला आयोग में शिकायत की. उर्फी की इस शिकायत के बाद महिला आयोग ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को खत लिखा है.

उर्फी जावेद को सिक्योरिटी देने की मांग

बता दें उर्फी (Urfi Javed) की शिकायत के बाद महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग ने कार्रवाई करते हुए मुंबई पुलिस कमिश्नर को एक लेटर लिखा है. खास बात ये है कि इस लेटर में उर्फी जावेद को सिक्योरिटी देने की मांग की है. बता दें सिक्योरिटी की मांग इसलिए की गई है क्योंकि महिला नेता ने उर्फी को सार्वजनिक जगह पर मारने-पीटने की धमकी दी थी.

उर्फी ने लगाए आरोप

बता दें महिला नेता के उपर उर्फी जावेद के द्वारा कई आरोप लगाए गए हैं। उर्फी का कहना है कि महिला नेता ने ऐसा अपने राजनीतिक लाभ के लिए किया है. इसलिए उन्हें डर है कि उन पर कभी भी हमला किया जा सकता है. ऐसे में अब महिला आयोग ने पुलिस से उर्फी को सिक्योरिटी के साथ – साथ मामले में कार्रवाई की मांग भी की है।

सोशल मीडिया सेंसेशन हैं उर्फी जावेद

गौरतलब है सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) बेशक बिग बॉस ओटीटी में चंद दिनों के लिए नज़र आई थीं, लेकिन लोगों की नज़र में वो शो से बाहर होने के बाद आई । उर्फी अपने अलग-अलग आउटफिट से लोगों को हैरानी में डाल देती हैं। कभी वह प्लास्टिक बैग से बनी ड्रेस पहने नज़र आती हैं तो कभी उर्फी सैफ्टी पिन से बनी ड्रेस पहने दिखई देती हैं। एक्ट्रेस अपने अंदाज और कपड़ों की वजह से चर्चओं में बनी रहती हैं। आए दिन उनकी कोई ना कोइ वीडियों सोशल मिडिया पर वायरल होता ही रहती है। लोगों का मानना है की उर्फी को कोई नापसंद कर सकता है पर नज़र अंदाज करना बेहद मुश्किल है।

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Mustard Oil: आपके घर का सरसों तेल असली है या नकली? इन खास तरीकों से करें पहचान-Indianews
Musafa The Lion King Teaser: ‘मुफासा’ का टीजर रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में देख सकते हैं ‘द लायन किंग’ का प्रीक्वल- Indianews
Isreal-Hamas War: हमास को चालीस दिन के युद्धविराम की पेशकश, ब्रिटेन के विदेश सचिव ने किया खुलासा -India News
Soviet-era Combat: अमेरिका ने उठाया बड़ा कदम, रूस के सहयोगी से खरीदे 81 सोवियत काल के लड़ाकू विमान -India News
Vastu Tips for Plants: भूल कर भी घर में न लगाएं ये पौधे, उठानी पड़ सकती है आपको हानि- Indianews
Tecno Pova 6 Pro 5G: 6000mAh बैटरी के साथ 70W की चार्जिंग, 16GB रैम, इतने सस्ते फोन में मिल रहे ये शानदार फीचर्स- Indianews
Vastu Tips: आपके भी घर के दरवाजे पर लगी है भगवान की फोटो, तो जान लें इसका क्या पड़ेगा प्रभाव-Indianews
ADVERTISEMENT