होम / USA:महिला के पास हैं 7000 बॉयफ्रेंड फिर भी तलाश है किसी खास इंसान का, जानिए पूरा मामला

USA:महिला के पास हैं 7000 बॉयफ्रेंड फिर भी तलाश है किसी खास इंसान का, जानिए पूरा मामला

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : April 26, 2023, 10:44 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), USA: आज के समय में गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड होना लोगों के लिए एक फैशन बन गया है। शायद ही कोई ऐसा होगा जो इन रिश्तों से दूर हो। जैसे लोगों के लिए ऐसे रिश्तें अटूट बन चुका हो। कई लोग स्कूल और कॉलेज के टाइम ही गर्लफ्रेंड, बॉयफ्रेंड बना लेते हैं, तो वहीं कुछ लोग स्कूल, कॉलेज के बाद बनाते हैं। कभी-कभी ऐसा भी होता है कि किसी के पास ऐसे रिश्ते होने के बावजूद भी वह किसी खास इंशान की तलास करता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें अमेरिका की रहने वाली एक महिला जिनके पास एक, दो नहीं बल्कि 7000 बॉयफ्रेंड है फिर भी उसे एक खास इंसान की तलाश है ।

  • क्या है पूरा मामला?
  • महीनेभर में करोड़ों रुपये की कमाई

क्या है पूरा मामला?

डेली स्टार न्यूज वेबसाइट की एक रिपोर्ट के अनुसार कैलिफोर्निया की रहने वाली 25 वर्षीय महिला जिनका नाम नाला रे है और यह एक मॉडल हैं। उनसे जब पूछा गया कि उनके कितने बॉयफ्रेंड्स हैं। तो इस पर उन्होंने बताया कि उनके 7000 बॉयफ्रेंड हैं। जो सोशल मीडिया के जरिये बने हैं। लेकिन फिर भी उन्हें असल जिंदगी में उनका कोई बॉयफ्रेंड नहीं बनता जो उन्हें प्यार कर सकें। उनकी खूबसूरती, धन-दौलत और उनके तौर तरीकों को देखकर उनसे अक्सर लोग डर जाते हैं ।

महीनेभर में करोड़ों रुपये की कमाई

नाला बताती हैं कि जब उन्हें किसी बॉयफ्रेंड को अपनाने के बाद आती हैहै, तो ऐसे में उनके पास दो ऑप्शन रहते हैं। पहला ऑप्शन रहता हैं कि वह ऐसे लड़के के साथ रहना पसंद करें जो उनके पहनावे और मोटी कमाई से चिढ़ता है और दूसरा या फिर ऑनलाइन प्रेमियों को चुने जो उन्हें उसी तरह अपनाते हैं। इसलिए वह ऑनलाइन डेटिंग को ही हमेसा चुनती हैं। हालांकि फिर भी वह ऐसे इंसान की तलाश में हमेशा करती हैं। जो उनके सारी चीजों को अपनाएं। बता दें कि नाला 1 महीने में 2 करोड़ रुपये तक की कमाई कर लेती हैं। लेकिन फिर भी उन्हें उनकी पसंद का कोई लड़का नही मिलता है।

ये भी पढ़े:- इस कंपनी में कर्मचारी को हायर करने का है अनोखा तरीका, काफी पीलाकर किया जाता है काम पर रखने का फैसला

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT