होम / Maggi in Airport: महिला ने एयरपोर्ट पर मैगी के लिए चुकाए 193 रुपए, लोगों ने पूछा- विमान के ईधन से बना है क्या?

Maggi in Airport: महिला ने एयरपोर्ट पर मैगी के लिए चुकाए 193 रुपए, लोगों ने पूछा- विमान के ईधन से बना है क्या?

Roshan Kumar • LAST UPDATED : July 17, 2023, 1:45 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Maggi At Airport, चंडीगढ़: एक महिला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर हवाईअड्डे पर खरीदे गए मसाला मैगी नूडल्स के बिल की तस्वीर पोस्ट की। इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर बहस छेड़ दी। यूट्यूबर सेजल सूद ने बिल शेयर करते हुए कहा, “मैंने हवाईअड्डे पर अभी ₹193 में मैगी खरीदी है और मुझे नहीं पता कि मैं कैसे प्रतिक्रिया दूं, कोई मैगी जैसी चीज इतनी ऊंची कीमत पर क्यों बेचेगा।”

  • कई लोगों ने दी प्रतिक्रिया
  • खाने का सबसे सस्ता विकल्प
  • बेचने में काफी खर्च

लोगों ने मामले पर तरफ-तरफ की प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने लिखा, “मुझे लगता है कि यह मैगी विमान के ईंधन पर बनी है! बस हो सकता है!” वही दूसरे यूजर ने कमेंट किया “फिर भी यह हवाई अड्डे पर खाने के लिए सबसे सस्ता विकल्प है! विडंबनापूर्ण लेकिन सच है।”

फ्लाइट में 250 रुपए का

अन्य लोगों ने अधिकारियों से हस्तक्षेप करने और ऐसी प्रथाओं को समाप्त करने का आह्वान किया। मामला चंडीगढ़ एयरपोर्ट का बताया जा रहा है। एक यूजर ने ट्वीट किया, “इंडिगो की उड़ानों में भी यह 250 में बिक रहा है…AAI को उपभोक्ताओं की जेब और भूख से बचने के लिए दरों पर एक सीमा लगाने की जरूरत है।”

काफी खर्च करना पड़ता है

वही एक अन्य यूजर ने लिखा कि मैम मैगी की कीमत ₹ 50 है लेकिन इसे हवाई अड्डे पर बेचने के लिए बहुत सारे पैसे खर्च करने पड़ते हैं क्योंकि मैगी बेचने वाले कैफे को उस स्थान को लगाने के लिए भारी जमा राशि का भुगतान करना पड़ता है, भारी किराया देना पड़ता है और राजस्व का कुछ हिस्सा हवाई अड्डे को भी देना पड़ता है। उसके ऊपर मैगी बनाने वाले कर्मचारियों का भुगतान और इसके बाद कुछ लाभ प्राप्त करना। ऐसा ही कुछ 5 स्टार होटलों में भी होता है। इसलिए अगली बार जब आप हवाई अड्डे पर जाएं, तो घर से एक टिफिन बॉक्स ले जाएं, अगर कंपनी आपके टीए/डीए का भुगतान नहीं करती है। मामले में अभी तक एयरपोर्ट अथॉरिटी की ओर से कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आई है।

यह भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT