होम / Yogi Adityanath: 'जहरीले सांप' वाले विवादित बयान पर सीएम योगी का पलटवार, कांग्रेस की कड़े शब्दों में की निंदा

Yogi Adityanath: 'जहरीले सांप' वाले विवादित बयान पर सीएम योगी का पलटवार, कांग्रेस की कड़े शब्दों में की निंदा

Divya Gautam • LAST UPDATED : April 30, 2023, 5:48 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Yogi Adityanath, Karnataka: कर्नाटक में होने वाले विधानसभा चुनाव (Karnataka Assembly Elections 2023) के लिए बीजेपी ने कई बड़े दिग्गजों को चुनावी प्रचार मैदान में उतार दिया है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) भी कर्नाटक में चुनाव प्रचार कर रहे हैं।  यूपी के सीएम ने कुछ दिनों पहले पीएम नरेंद्र मोदी पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे (Mallikarjun Kharge) द्वारा की गई विवादित टिप्पणी की कड़े शब्दों में निंदा की है। इसे लेकर उन्होंने कांग्रेस पर कटाक्ष जड़ा है।

सीएम योगी ने क्या कहा?

कर्नाटक के कलबुर्गी में जनता को संंबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे जी ने मोदी जी पर टिप्पणी की क्या इस उम्र में खड़गे जी को ये शोभा देता है? ये दिखाता है कि कांग्रेस हार रही है और उनके पुत्र की जमानत जब्त हो रही है। प्रधानमंत्री का अपमान राष्ट्र का अपमान होता है ये भारत का अपमान करते हैं। भारत की 140 करोड़ जनता का अपमान करते हैं भारत का अपमान करने वाले किसी व्यक्ति को हमें स्वीकार नहीं करना चाहिए।

क्या था विवादित बयान 

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे (Mallikarjun Kharge)  ने गुरुवार को एक चुनावी जनसभा के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी पर विवादित बयान दिया था। जिसमें खरगे ने कहा था कि मोदी जहरीले सांप जैसे हैं यदि आप इसे चाटते हैं, तो आप मर मर जाएंगे  उनका यह बयान ऐसे समय आया है, जब कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने हैं। इसी के मद्देनजर कांग्रेस के चुनाव प्रचार अभियान के दौरान कलबुर्गी में जनता को संबोधित करते हुए खरगे ने पीएम मोदी को लेकर यह बयान दिया।

ये भी पढ़ें- Shahid Kapoor ने Mann ki Baat के 100 वें एपिसोड पर कहा – मोदी जी लोगों से जुड़े रहना चाहते थे और यह एक महान नेता की निशानी है

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT