होम / Lok Sabha Election 2024: ओडिशा में BJP अकेले लड़ेगी चुनाव, BJD के साथ नहीं बन पायी बात

Lok Sabha Election 2024: ओडिशा में BJP अकेले लड़ेगी चुनाव, BJD के साथ नहीं बन पायी बात

Rajesh kumar • LAST UPDATED : March 23, 2024, 4:14 am IST

Lok Sabha Election 2024: ओडिशा में भारतीय जनता पार्टी और बीजू जनता दल (बीजेडी) के बीच विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव के लिए सीटों को लेकर कोई समझौता नहीं हो पाया है। ओडिशा में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनमोहन सामल ने ट्वीट किया कि इस बार भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सभी 21 लोकसभा सीटों और सभी 147 विधानसभा सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी। ओडिशा में बीजेपी अकेले चुनाव लड़ेगी।

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी और बीजेडी के बीच सीटों पर समझौते की बात चल रही थी और लगातार दोनों पार्टियों के बीच गठबंधन की अटकलें चल रही थीं, लेकिन शुक्रवार को प्रदेश अध्यक्ष के बयान के बाद यह साफ हो गया। । कि ओडिशा में बीजेपी और बीजेपी के बीच सीटों को लेकर सहमति नहीं बन पाई है।

ओडिशा में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनमोहन सामल ने ट्वीट किया, ”पिछले 10 वर्षों से नवीन पटनायक के नेतृत्व में ओडिशा की बीजेडी राष्ट्रीय महत्व के कई मुद्दों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की केंद्र सरकार का समर्थन कर रही है, इसके लिए हम उनका आभारी हूँ।” अभिव्यक्त करना।”

पिछले 10 वर्षों से नवीन पटनायक के नेतृत्व में ओडिशा की बीजू जनता दल (बीजेडी) पार्टी राष्ट्रीय महत्व के कई मामलों में केंद्र के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी की सरकार का समर्थन करती रही है। यह हम उनके प्रति अपना आभार व्यक्त करते हैं।

India Maldives Row: मालदीव के राष्ट्रपति मुइज्जू की बढ़ी टेंशन! अब भारत विरोधी नारे पर हो रही शर्मिंदगी

उन्होंने कहा कि अनुभव से पता चला है कि देश भर में जहां भी डबल इंजन की सरकार रही है, वहां विकास और गरीब कल्याण कार्यों में प्रगति हुई है और राज्य हर क्षेत्र में आगे बढ़ा है, लेकिन आज मोदी सरकार की कई कल्याणकारी योजनाएं ओडिशा में जमीन पर नहीं। लेकिन वे नहीं पहुंच पा रहे हैं, जिसके कारण ओडिशा के गरीब बहनों-भाइयों को उनका लाभ नहीं मिल पा रहा है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि हमें ओडिशा-अस्मिता, ओडिशा-गौरव और ओडिशा के लोगों के हित से जुड़े कई मुद्दों पर चिंता है।

ओडिशा में बीजेपी अकेले लड़ेगी चुनाव

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूरदर्शी नेतृत्व में ओडिशा के 4।5 करोड़ लोगों की आशाओं, इच्छाओं और आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) लोकसभा की सभी 21 सीटें और सभी सीटें जीतेगी। विकसित भारत और विकसित ओडिशा बनाने के लिए विधानसभा। 147 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेंगे।

आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक की पार्टी के एनडीए में शामिल होने की अटकलें जोरों पर थीं, लेकिन अब प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष के बयान के बाद यह साफ हो गया है कि ओडिशा में बीजेपी और बीजेडी एक-दूसरे के खिलाफ हैं। मुकाबला करेंगे।

Lok Sabha Election 2024: इन राज्यों में क्षेत्रीय दलों को समर्थन देगी भाजपा, संबित पात्रा ने दी जानकारी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Madhuri-Karisma Dance: माधुरी-करिश्मा ने चक धूम धूम को फिर से बनाया, डांस ऑफ एनवी के बाद बनाया दूसरा गाना -India News
Kalki 2898 AD: प्रभास, दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘कल्कि’ जून में होगी रिलीज, देखें पोस्टर- Indianews
Hemorrhoids Symptoms: पाइल्स के शुरुआती लक्षण को भुलकर भी न करें नजरअंदाज, जानें उपाय- Indianews
Russia Missile Strike: यूक्रेन पर रूस ने बड़े पैमाने पर किया मिसाइल हमला, 4 बिजली संयंत्रों को पहुंचाया नुकसान -India News
Cancer Symptoms: कैंसर होने से पहले मिलते हैं ये शुरुआती लक्षण, समय से पहले हो जाएं सतर्क- Indianews
Sankashti Chaturthi 2024: आज भालचंद्र संकष्टी चतुर्थी व्रत, जानें शुभ मुहूर्त और महत्व- Indianews
Most Expensive Tea: 1.5 लाख की चाय, जानें दार्जिलिंग में मिली इस चाय की खासियत- Indianews
ADVERTISEMENT