होम / Lok Sabha Election 2024: बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के घर के बाहर बमबारी, राजनीतिक घमासान शुरु-Indianews

Lok Sabha Election 2024: बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के घर के बाहर बमबारी, राजनीतिक घमासान शुरु-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : June 2, 2024, 11:23 am IST

India News(इंडिया न्यूज), Lok Sabha Election 2024: पश्चिम बंगाल के बैरकपुर शहर में एक भाजपा कार्यकर्ता के घर और तृणमूल कांग्रेस के कार्यालय के बाहर बम फेंके गए, जो राज्य में लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के मतदान के कुछ ही घंटों बाद हुआ। आपको बता दें कि कल ही लोकसभा चुनाव 2024 के अंतिम चरण के मतदान समाप्त हो चुके हैं और 4 जून को रिजल्ट की घोषणा होने वाली है। इससे पहले ये खबर सामने आ रही है कि कुछ नेताओं के घर के बाहर बमबारी हुई। आइए इस खबर में हम बताते हैं पूरा मामला..

Raveena Tandon के साथ हुई मारपीट, लोगों के सामने जान की भीख मांगती नजर आईं एक्ट्रेस – Indianews

नेताओं के घर बमबारी 

राज्य में लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के मतदान के कुछ ही घंटों बाद पश्चिम बंगाल के बैरकपुर शहर में एक भाजपा कार्यकर्ता के घर और तृणमूल कांग्रेस के कार्यालय के बाहर बम फेंके गए। मीडिया सूत्रों से पता चला कि शनिवार रात को चुनाव के बाद हुई हिंसा की दो घटनाओं का मकसद स्थानीय निवासियों को आतंकित करना था। बम फेंके जाने के बाद इलाके में दहशत फैल गई। आपको बता दें कि कल मतदान से पहले भी पश्चिम बंगाल में दो समुदायों के बीच हिंसा झड़प उठी थी।

Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल आज सरेंडर से पहले जाएंगे इस खास जगह, एक्स पर दी जानकारी – Indianews

टीएमसी और बीजेपी में झड़प 

सीसीटीवी पर कैद हुए बम धमाकों के लिए भाजपा और तृणमूल कांग्रेस ने एक-दूसरे पर आरोप लगाया है। हालांकि, किसी के घायल होने या हताहत होने की तत्काल कोई खबर नहीं है। पश्चिम बंगाल के कुछ हिस्सों में छिटपुट हिंसा की घटनाओं ने शनिवार को राज्य में आम चुनाव के अंतिम चरण की मतदान प्रक्रिया को प्रभावित किया। संदेशखाली में तृणमूल और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच चुनावी गड़बड़ी के आरोपों को लेकर झड़प हुई।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

मां की मौत के बाद पिता बने शराबी, Chandrika Dixit बचपन के दुखों से उठाया पर्दा
Yogini Ekadashi: आज योगिनी एकादशी पर ऐसे करें तुलसी पूजन, बन जाएंगे सारे बिगड़ते काम
Akhilesh Yadav: बीजेपी की रणनीति है.., राहुल गांधी के हिंदू समाज पर हमले के बाद अखिलेश यादव ने दिया बयान; जानें क्या कहा
Delhi Crime: दुकान से सामान न खरीदने पर ग्राहक को मिली सजा, बीच सड़क पर चाकू घोंपकर दुकानदार ने की हत्या
Bigg Boss OTT 3 से बाहर हुई Payal Malik, घर वालों पर लगाया बड़ा आरोप
PM Modi in Lok Sabha: कल संसद में काफी तीखे दिखे राहुल के तेवर! सत्र से पहले पीएम मोदी करेंगे NDA की बैठक
Neha Singh Rathore: मेरे राम कट्टर नहीं.., राहुल गांधी के विवादित बयान पर शुरु घमासान; भोजपुरी कलाकार नेहा सिंह राठौर ने कही ये बात
ADVERTISEMENT