होम / Lok Sabha Election 2024: झारखंड के दुमका में गरजे पीएम मोदी, कहा- हमारे सत्ता में आने के बाद घोटाले नहीं होते-Indianews

Lok Sabha Election 2024: झारखंड के दुमका में गरजे पीएम मोदी, कहा- हमारे सत्ता में आने के बाद घोटाले नहीं होते-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : May 28, 2024, 1:42 pm IST
Lok Sabha Election 2024: झारखंड के दुमका में गरजे पीएम मोदी, कहा- हमारे सत्ता में आने के बाद घोटाले नहीं होते-Indianews

PM Modi

India News(इंडिया न्यूज), Lok Sabha Election 2024: दुमका में रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने जनता का पैसा आज जनता के हित में इस्तेमाल हो रहा है। जो काम 10 साल में हुआ है अब अगले पांच साल उसे और आगे बढ़ाना है। ये बयान है प्रधानमंत्री मोदी का, जनता को आश्वासन दिलाते नजर आ रहे पीएम मोदी ने ये सभी बातें झारखंड की जनता के सामने रखा। आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान में झारखंड के अंदर भी कई क्षेत्रों में वोटिंग होने हैं। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं पूरा मामला..

Uttar Pradesh: शादी करके अगले ही दिन घर से फरार हुआ दुल्हा, पांच दिन बाद लौटा घर-Indianews

झारखंड के दुमका में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि संथाल की ये धरती क्रांति की धरती है। ये देश के लिए जीने मरने वालों की धरती है। इस धरती पर ये जनसैलाब इतनी बड़ी संख्या में माताएं-बहनें हमें आशीर्वाद देने आई हैं। आपके आशीर्वाद ने ये पक्का कर दिया है कि फिर एक बार… । अपने कार्यों को गिनाते हुए मोदी ने झारखंड की जनता से अपील की कि मतदान सही को दें और फैसला उनके हाथ में है।

हमने सभी घोटालों खत्म कर दिया- पीएम मोदी 

उन्होंने कहा कि 2014 में आपने मोदी को आशीर्वाद दिया था, तब पूरा देश कांग्रेस के कुशासन से तंग आ चुका था। 2014 में मोदी के आने से पहले रोज-रोज घोटाले होते थे। कांग्रेस गरीबों के नाम पर पैसे लूटने में 24*7 काम में लगी रहती थी। मैंने आकर वो सब बंद कर दिया। जनता का पैसा आज जनता के हित में इस्तेमाल हो रहा है। हमने 4 करोड़ गरीबों को पक्का घर दिया। हमने गरीब माताओं-बहनों को गैस सिलेंडर दिया। देश के हर गांव में बिजली पहुंचाई। इसका सबसे ज्यादा लाभ हमारे गांव, गरीब और दलित, आदिवासी परिवारों को हुआ, जिन्हें पहले की सरकारों ने पूछा तक नहीं, मोदी ने उन्हें पूजा है।

TNPSC Group 4 Hall Ticket 2024: अपना एडमिट कार्ड करें डाउनलोड, इन स्टेप्स को करें फॉलो-Indianews

फिर एक बार..

हमने उनका जीवन बदला, उनकी परेशानी दूर की। जो काम 10 साल में हुआ है अब अगले पांच साल उसे और आगे बढ़ाना है। अगले पांच साल में तीन करोड़ माताओं-बहनों को लखपति दीदी बनाने का संकल्प है। चार जून के बाद नई सरकार बनेगी। सरकार बनने के बाद मैं तीन करोड़ और मकान बनाऊंगा। पक्के घर गरीबों के लिए बनाऊंगा। अगर ये चुनाव बीजेपी जीतती है तो ये मोदी का दावा है कि हर क्षेत्र को सुधारा जाएगा और सारी सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT