होम / Lok Sabha Results: जीत का जश्न मनाने आज दिल्ली मुख्यालय पहुंचेंगे पीएम मोदी, कल करेंगे NDA की अहम बैठक-Indianews

Lok Sabha Results: जीत का जश्न मनाने आज दिल्ली मुख्यालय पहुंचेंगे पीएम मोदी, कल करेंगे NDA की अहम बैठक-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : June 4, 2024, 4:48 pm IST
India News(इंडिया न्यूज), Lok Sabha Results: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 7 बजे दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय जाएंगे और हर बार की तरह इस बार भी चुनाव नतीजे आने के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। पूरे देश में चुनाव परिणाम का माहौल छाया हुआ है, इस बीच हर पार्टी में दबाव बना हुआ है क्योंकि पल-पल के नतीजे सबको हैरान कर रहे हैं। साथ ही आपको बता दें कि बीजेपी को बहुत से निर्वाचन क्षेत्रों में हार का सामना करना पड़ा है। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं पूरी जानकारी।

पीएम मोदी 1,45000 वोटों से आगे

आज शाम कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे

इस बीच खबर आ रही है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 7 बजे दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय जाएंगे और हर बार की तरह इस बार भी चुनाव नतीजे आने के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। भाजपा मुख्यालय पर कार्यकर्ताओं का जुटना शुरु हो चुका है। सुबह से ही यहां हजारों की संख्या में कार्यकर्ता जुटे हैं और बीजेपी को मिली सीटों के लिए जश्न मना रहे हैं। एग्जिट पोल और चुनावी नतीजों से स्पष्ट है कि केंद्र में पीएम मोदी ही बरकरार रहेंगे लेकिन इंडी गठबंधन भी उम्मीद से अधिक वोट ले जा चुकी है।

कल होगी NDA की अहम बैठक

दिल्ली में कल एडीए की बैठक बुलाई गई है! जीतन राम मांझी ने अमित शाह से फोन पर बात की है। एनडीए की बैठक में जीतन राम मांझी को बुलाया गया गया है। बैठक कहां और कितने बजे होगी, इसकी जानकारी फिलहाल नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव के रुझानों के बीच एनडीए में सहयोगी चंद्रबाबू नायडू से बात की है। इस बात की अभी विशेष जानकारी नहींं है लेकिन जैसे-जैसे अपडेट आएंगे हम आफको सूचित करेंगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT