होम / Lok Sabha Election 2024: राहुल गांधी के 'नशेड़ी युवा' बयान पर पीएम मोदी का पलटवार, राजवंश से संबंध रखने वाले को आम युवा शक्ति से खतरा

Lok Sabha Election 2024: राहुल गांधी के 'नशेड़ी युवा' बयान पर पीएम मोदी का पलटवार, राजवंश से संबंध रखने वाले को आम युवा शक्ति से खतरा

Shanu kumari • LAST UPDATED : February 23, 2024, 5:01 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव से पहले पार्टियों और नेताओं की तैयारी शुरु हो गई है। सभी पार्टियां जनता को साधने के लिए लगातार यात्राएं और जनसभा करने में जुटे हैं। इसी क्रम में कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपने भारत जोड़ो न्याय यात्रा में जुटे हैं। हालांकि यात्रा के दौरान हाल में दिए गए यूपी के युवाओं पर बयान उनपर भारी पड़ने लगा है। राहुल गांधी के इस बयान पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी बिना नाम लिए प्रतिक्रिया दी है।

Also Read: अब कांग्रेस ममता बनर्जी के साथ बनाएंगी सीट शेयरिंग में सहमती? बातचीत शुरु

पीएम मोदी ने क्या कहा 

पीएम मोदी ने कहा कि “अब उत्तर प्रदेश प्रगति कर रहा है, तो कांग्रेस परिवार के ‘युवराज’ ने कहते हैं कि उत्तर प्रदेश के युवा नशेड़ी हैं। यह कौन सी भाषा है?” पीएम मोदी ने कहा कि INDI गठबंधन द्वारा युवाओं के इस अपमान को कोई नहीं भूलेगा।

उन्होंने आगे कहा कि “एक राजवंश से संबंध रखने वाले व्यक्ति को हमेशा आम युवा शक्ति से खतरा होता है। इन्हें वही लोग पसंद आते हैं जो हमेशा इनकी तारीफ करते हैं। अब उनके पास राम मंदिर के उद्घाटन के बाद उत्तर प्रदेश को पसंद न करने का एक और कारण है। उन्हें काशी और अयोध्या का नया स्वरूप पसंद नहीं है। मुझे नहीं पता था कि कांग्रेस को भगवान राम से इतनी नफरत है। वे अपने परिवार और वोट बैंक से परे कुछ भी नहीं देख या सोच सकते हैं।”

Also Read:एयर फोर्स का विंग कमांडर बना घूम रहा था शख्स, 5 फेक ID कार्ड के साथ पुलिस ने दबोचा

INDI गठबंधन पर हमला 

इंडिया ब्लॉक पर पीएम मोदी ने हमला करते हुए कहा कि वे हर चुनाव से पहले एक साथ आते हैं और फिर ‘निल बटे सन्नाटा’ मिलने के बाद एक-दूसरे को गाली देते हैं। लेकिन वे नहीं जानते कि इस बार उन्हें अपनी जमापूंजी बचाने के लिए भी संघर्ष करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि यूपी ने भी एनडीए को सभी सीटें देने का फैसला किया है।

राहुल गांधी का बयान

बता दें कि राहुल गांधी ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा में अमेठी की रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि “आपके (देश के युवाओं) पास कोई काम नहीं है। आप केवल रोजगार मांगने वाले पोस्टर लहरा रहे हैं (उन्होंने ऐसा ही एक पोस्टर अपने पास खड़े एक कार्यकर्ता द्वारा पकड़ा हुआ दिखाया)। मैंने वाराणसी में देखा कि युवा नशे में धुत होकर सड़क पर पड़े हुए थे। यह क्या यूपी का भविष्य है शराब पीना और रात में सड़क पर नाचना। दूसरी तरफ राम मंदिर है। आपको वहां अंबानी, अडानी तो दिखेंगे लेकिन पिछड़ा नहीं, दलित नहीं। क्यों? क्योंकि वह आपकी जगह नहीं है। आपकी जगह-जगह लोग सड़क पर नौकरियों की भीख मांग रहे हैं। उनका काम पैसे गिनना है।”

Also Read: अब आप भी उठा सकते हैं सैमसंग के लेटेस्ट फीचर गैलेक्सी एआई का मजा, जानिए कैसे

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Nearby Hill Station in Delhi: दिल्ली की गर्मी को अब कहें बाय-बाय, बैग पैक कर निकल जाएं पास के इन ठंडे हिल स्टेशनों पर 
Dubai Weather Forecast: भारी बारिश के कारण अबू धाबी के कई इलाके जलमग्न, दुबई हवाई अड्डों ने जारी की एडवाइजरी- indianews
US Presidential Election 2024: कौन होगा अमेरिका का अगला राष्ट्रपति? जिंदा नास्त्रेदमस ने की ये चौकाने वाली भविष्यवाणी-Indianews
डांस दीवाने 4 के सेट पर Karan Kundrra-Arjun Bijlani ने बढ़ाया पारा, करी ये हरकत-Indianews
Tripura: त्रिपुरा ने ईंधन की बिक्री पर लगाया प्रतिबंध, जानें वजह-Indianews
Delhi Women Commission: स्वाती मालीवाल ने की एलजी के फैसले की आलोचना, जानें क्या कहा-Indianews
Covishield Case: कोविशील्ड वैक्सीन लेते ही गई थी युवती की जान, माता-पिता ने सीरम इंस्टीट्यूट को लेकर उठाया ये कदम-Indianews
ADVERTISEMENT