होम / PM Modi On Terrorists: 'पिछली सरकारों ने पाकिस्तान को भेजे डोजियर, हमने आतंकियों को उनके…,' पीएम मोदी का विपक्ष पर हमला -India News

PM Modi On Terrorists: 'पिछली सरकारों ने पाकिस्तान को भेजे डोजियर, हमने आतंकियों को उनके…,' पीएम मोदी का विपक्ष पर हमला -India News

Raunak Kumar • LAST UPDATED : May 2, 2024, 12:22 am IST

India News (इंडिया न्यूज), PM Modi On Terrorists: लोकसभा चुनाव को लेकर देश की राजनीतिक सरगर्मी तेज है। इस बीच पीएम मोदी ने गुजरात में एक रैली को संबोधित करते हुए बुधवार (1 अप्रैल) को इस बात पर जोर दिया कि उनकी सरकार अतीत की कमजोर सरकारों की तुलना में पाकिस्तान सीमा पार आतंकवाद के खिलाफ लगातार कड़ी कार्रवाई कर रही है। उन्होंने कहा कि हमलों के बाद पाकिस्तान को डोजियर भेजे गए। इसे अपनी भाजपा शासित नए भारत की दुश्मन की आंखों में आंखें डालकर देखने और छिपने के बजाय सच बोलने की नीति से जोड़ते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि पहले कमजोर सरकारें आतंकी हमलों के बाद पाकिस्तान को डोजियर भेजती थीं, लेकिन हमने आतंकवादी के घरों में हमला किया।

पीएम मोदी का पूर्ववर्ती सरकारों पर हमला

पीएम मोदी ने देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस पर पाकिस्तान के साथ गठबंधन में होने का आरोप लगाते हुए अपना हमला जारी रखा। इस दौरान पीएम मोदी ने विश्वास जताया कि अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर रक्तपात के कांग्रेस के शोर के बावजूद, ऐसा कुछ नहीं था। दरअसल, हाल ही में प्रधान मंत्री ने उत्तरी कर्नाटक में उस अनकही कहानी का खुलासा किया कि कैसे उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि पाकिस्तान 2019 बालाकोट हवाई हमले के बारे में आधिकारिक तौर पर सबसे पहले सुने। उन्होंने कहा कि मैंने अपने बलों को हवाई हमले के बारे में मीडिया को सूचित करने का निर्देश दिया। हालांकि मैंने पाकिस्तानी अधिकारियों को फोन पर सूचित किया था कि हमने हवाई हमला किया है। इतने लोगों को मार डाला है और इतना विनाश किया है।

Singapore PM: भारत-चीन की जातीय जड़ों को सिंगापुरवासी नहीं कर सकते अस्वीकार, प्रधानमंत्री ली का बड़ा बयान -India News

पाक के पूर्व मंत्री ने किया राहुल का समर्थन

वहीं पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद चौधरी ने चुनाव से पहले पीएम मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार पर हमला करने वाले कांग्रेस नेता राहुल गांधी के हालिया भाषण की प्रशंसा की। जिसको लेकर बीजेपी आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने एक्स पर पाकिस्तानी राजनेता के पोस्ट का स्क्रीनग्रैब साझा किया। मालवीय ने लिखा कि इमरान खान कैबिनेट में सूचना और प्रसारण मंत्री के रूप में कार्य कर चुके चौधरी फवाद हुसैन राहुल गांधी को बढ़ावा दे रहे हैं। क्या कांग्रेस पाकिस्तान में चुनाव लड़ने की योजना बना रही है? एक घोषणापत्र से जिसमें मुस्लिम लीग की छाप है, सीमा पार से जोरदार समर्थन तक, पाकिस्तान के साथ कांग्रेस का गठबंधन इससे अधिक स्पष्ट नहीं हो सकता है।

Instagram Reel Death: इंस्टाग्राम रील्स बनाते समय व्यक्ति ने मार ली सीने में गोली, जानें पूरा मामला -India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT