होम / Republic Day 2024: गणतंत्र दिवस पर काजोल ने कर्तव्य पथ से शेयर की पुरानी तस्वीर, कैप्शन में लिखी ये बात

Republic Day 2024: गणतंत्र दिवस पर काजोल ने कर्तव्य पथ से शेयर की पुरानी तस्वीर, कैप्शन में लिखी ये बात

Babli • LAST UPDATED : January 26, 2024, 4:18 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Republic Day 2024, दिल्ली: काजोल बॉलीवुड की अब तक की सबसे सफल और शानदार एक्ट्रेस में से एक हैं। गणतंत्र दिवस पर, उन्होंने अपने अच्छे पुराने दिनों को याद करने के लिए नई दिल्ली के कर्तव्य पथ से अपनी एक प्यारी पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं।

काजोल ने कर्तव्य पथ से शेयर की तस्वीर

75वें गणतंत्र दिवस पर काजोल ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट पुरानी तस्वीर साझा की। तस्वीर में DDLJ एक्ट्रेस को नई दिल्ली के कर्तव्य पथ (पूर्व में राज पथ) पर दिखाया गया है। तस्वीर में वह मुस्कुरा रही हैं और अपनी सफेद टी-शर्ट दिखा रही हैं। कैप्शन में, काजोल ने लिखा: “उस दिन सड़क मेरी थी, और यह अच्छा लगा .. इसलिए, मैंने पूरी दुनिया पर अपना दावा करने का फैसला किया #flashbackfriday #goodolddays”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

नेशनल गर्ल चाइल्ड डे पर काजोल ने बेटी पर लुटाया प्यार

24 जनवरी को नेशनल गर्ल चाइल्ड डे मनाया जाता है। इस मौके पर काजोल ने बेटी निसा के साथ एक दिल छू लेने वाली तस्वीर शेयर की और एक दमदार मैसेज लिखा। उन्होंने लिखा, “जब आपके पास एक लड़की होती है तो आप हमेशा सोचते हैं कि दुनिया उस पर क्या प्रभाव डालेगी? क्या वह अपने पुरुष समकक्षों के साथ खड़ी हो पाएगी और क्या दुनिया उसका समर्थन करेगी.. इस दिन आइए अपनी लड़कियों को इतना मजबूत बनाएं कि वे दुनिया की परवाह किए बिना अपने लिए खड़ी हो सकें और इस दुनिया को एक ऐसी जगह बनाने की पूरी कोशिश करें जहां उनकी बेटियां भी रह सकें फलेगा-फूलेगा.. आइए उस दिशा में काम करें। @nysadevgannn #nationalgirlchildday #shotbyyugdevgan”

काजोल का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो, काजोल को आखिरी बार साल 2023 में एंथोलॉजी फिल्म लस्ट स्टोरीज़ 2 के एक सेगमेंट में देखा गया था। उसी साल, उन्होंने लीगल थ्रिलर सीरीज़ द ट्रायल के साथ डिजिटल स्पेस में भी कदम रखा, जिसमें उन्होंने एक वकील का किरदार निभाया था। एक्ट्रेस अगली बार कृति सेनन की पहली प्रोडक्शन फिल्म दो पत्ती और एक हॉरर फिल्म ‘मां’ में नजर आएंगी। इसके अलावा वह पृथ्वीराज सुकुमारन और इब्राहिम अली खान के साथ सरज़मीं भी कर रही हैं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

SRH VS RR: घर में दिख सकता है हैदराबाद के बल्लेबाजों का आतंक, जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11-Indianews
HD Revanna: एचडी रेवन्ना पर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज, गिरफ्तारी से पहले जमानत की अर्जी-Indianews
ट्रम्प ने गाजा समर्थक प्रदर्शनकारियों पर पुलिस के एक्शन का किया तारीफ, कोलंबिया विश्वविद्यालय से जुड़ा था मामला
क्या आपका मूलांक 2 है? जानें साल 2024 में कितना मिलेगा भाग्य का साथ
Viral Video: कॉलेज फेस्ट में डांस कर रही लड़की का वीडियो वायरल, यूजर्स ने दी तीखी प्रतिक्रियाएँ-Indianew
SRH VS RR: राजस्थान को हरा टॉप 4 में जगह बनाने चाहेगी हैदराबाद, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
SRH vs RR Live Streaming: सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला आज, जानें कब और कहां देखें-Indianews
ADVERTISEMENT