होम / 3 Idiots Sequel: 3 ईडियट्स के सीक्वल के लिए फैंस के बीच मचा बवाल, करीना की पोस्ट में कितनी सच्चाई

3 Idiots Sequel: 3 ईडियट्स के सीक्वल के लिए फैंस के बीच मचा बवाल, करीना की पोस्ट में कितनी सच्चाई

Simran Singh • LAST UPDATED : March 26, 2023, 8:25 am IST

इंडिया न्यूज:(3 Idiots Sequel) बॉलीवुड की मोस्ट आईकॉनिक फिल्म 3 ईडियट्स जो 2009 में रिलीज हुई थी और यह फिल्म 55 करोड में बनकर तैयार हुई थी। वही खिड़की से टिकट खरीदने के दौरान भी इस फिल्म ने 400 करोड़ की ताबड़तोड़ कमाई की थी और आप फिल्म के सीक्वल को लेकर हवाई उठने लगे हैं। बता दें कि हाल ही में करीना ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसे देख अब लोगों को यह लगने लगा है कि 3 इडियट का सीक्वल जल्दी सामने आने वाला है लेकिन वह पोस्ट dream11 ऐड किए आज के इस रिपोर्ट में हम आपको इस बात के पीछे की सच्चाई बताने वाले हैं कि क्या सच में 3 ईडियट्स का सीक्वल आने वाला है या नहीं।

करीना ने शेयर की पोस्ट

बता दे करीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें वह आमिर खान, आर माधवन और शरमन जोशी का पोस्टर शेयर करते हुए बात कर रही हैं। करीना जिस तरह से वीडियो में बात करती हुई नजर आ रही है। उससे यह लग रहा है कि उन्हें बिना बताए फिल्म के सीक्वल की तैयारियां शुरू कर दी गई है पर करीना की अगली ही पोस्ट में dream11 के ऐड की बात हो रही है। जिसमें तीनों एक्टर्स क्रिकेटर्स बनने की बात कर रहे हैं और क्रिकेटर्स एक्टर बनने की, इस वीडियो को देखने के बाद फैंस काफी कन्फ्यूज है क्योंकि वह फिल्म को लेकर अब एक्साइटेड हो चुके हैं।

3 ईडियट्स के आने पर राजकुमार हिरानी ने किया खुलासा

Rajkumar Hirani Planning A Sequel To '3 Idiots' - Movie Talkies

करीना की सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करने के बाद फैंस काफी कंफ्यूज हो गए हैं। उनकी कंफ्यूजन को दूर करने के लिए हम आपको बता दें कि राजकुमार हिरानी ने कुछ समय पहले मीडिया से बातचीत में यह कंफर्म किया था कि 3 इडियट्स का सीक्वल जल्द ही दर्शकों के सामने आने वाला है। राजकुमार हिरानी 3 इडियट के निर्देशक रह चुके हैं और उन्होंने यह बात कही थी कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है और वह अपने को-राइटर अभिजीत जोशी के साथ इस पर काम कर रहे हैं। इससे यह बात तो साफ है कि जल्द ही दर्शकों को 3 ईडियट्स का सीक्वल देखने को मिल सकता हैं।

3 इडियट के सीक्वल में कौन होगा शामिल

Is '3 Idiots' on Netflix? Where to Watch the Movie - NewOnNetflix.info

पहली फिल्म में आमिर खान, आर माधवन, शरमन जोशी करीना कपूर और बामन शामिल थे। वहीं इस सीक्वल में अभी तक कास्ट को कंफर्म नहीं किया गया है लेकिन जहां तक हमें पता चला है उसके हिसाब से फिल्म में 3 ईडियट्स की मेन कास्ट आमिर खान, आर माधवन और शरमन जोशी जरूर शामिल रहेंगे।

 

ये भी पढ़े: बजरंगी भाईजान का सीक्वल पवनपुत्र बजरंगी जल्द आएगा दर्शकों को नजर, करीना नहीं होगी फिल्म का पार्ट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Bihar Govt Job: बिहार में BPSC लेक्चरर माइनिंग इंजीनियरिंग के पदों पर वैकेंसी, ऐसे करें अप्लाई-Indianews
Las Vegas Shooting: पहले ली कई लोगों की जान, फिर लगाया मौत को गले, यहां जानें लास वेगास गोलीबारी मामले की पूरी सच्चाई -IndiaNews
Ishaq Dar: हम भारत के साथ अच्छे संबंध चाहते हैं…,जम्मू-कश्मीर विवाद पर बोले पाकिस्तान के डिप्टी पीएम डार-Indianews
तीसरी तिमाही के दौरान हीरामंडी के प्रमोशन पर बोली Richa Chadha, Ali Fazal के लिए कही ये बात -IndiaNews
आज है  World Drug Day, जानें इस दिन की महत्वता और इतिहास  -IndiaNews
Gangrape in Ballia: दोस्त ने छात्रा से मिलने के लिए कमरे पर बुलाया, फिर 4 लोगों ने मिलकर किया दुष्कर्म; आरोपी नाबालिग-Indianews
Sonu Nigam ने जुनैद खान की फिल्म Maharaj में अपने गाने को किया याद, कही ये बात -IndiaNews
ADVERTISEMENT