होम / Akshay Kumar: अक्षय कॉमेडी से करने वाले है वापसी, अब तक 6 फिल्म रहा चुकी है फ्लॉप

Akshay Kumar: अक्षय कॉमेडी से करने वाले है वापसी, अब तक 6 फिल्म रहा चुकी है फ्लॉप

Simran Singh • LAST UPDATED : March 12, 2023, 8:42 am IST

इंडिया न्यूज:(Akshay Kumar) पिछले साल अक्षय कुमार के लिए कुछ अच्छा नहीं रहा था और इस साल की शुरुआत भी अक्षय के लिए कुछ खास नहीं रह पाई है। अक्षय की लगातार 6 फिल्में फ्लॉप हो चुकी है और अब अक्षय की नई फिल्मों से अलग उम्मीद लगाई जा रही है। बता दें कि अक्षय अपने कॉमेडी का जादू दोबारा फैलाने वाले हैं। इस साल अक्षय की कई ऐसी फिल्में आ रही हैं। जिनमें उनकी कॉमेडी का तड़का नज़र आएगा।

अक्षय की कॉमेडी लिस्ट

अक्षय कुमार की लगातार 6 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो चुकी है इसीलिए अक्षय कुमार एक बार फिर अपनी कॉमेडी की दुनिया में वापस लौट रहे हैं। इस साल अक्षय कुमार की हेरा फेरी 4, वेलकम 2 और आवारा पागल दीवाना 2 रिलीज की जाएगी। यह सभी फिल्में नए पार्ट के साथ रिलीज हो रही है और इनके पहले की पार्ट्स ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई करके दिखाई थी। पिछले साल अक्षय कुमार की फिल्मों में रक्षाबंधन, राम सेतु, बच्चन पांडे जैसी फिल्में शामिल थी जो बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हुई थी।

अक्षय की कॉमेडी में वापसी

अपने फिल्मीं एक्सपेरिमेंट में अक्षय की कई फिल्में फ्लॉप हो चुकी है और अब अक्षय कुमार एक बार फिर से अपनी कॉमेडी की दुनिया में वापस आ रहे हैं। अक्षय कुमार हेरा फेरी 4 में अपने आईकॉनिक किरदार राजू को दोबारा निभाने वाले हैं। इससे पहले बॉलीवुड के गलियारों में यह बात चल रही थी कि अक्षय की जगह कार्तिक हो हेराफेरी 4 के लिए चुना जाएगा लेकिन यह बात शायद उनके फैंस को पसंद नहीं आई। इस को लेकर काफी विवाद भी हुआ था लेकिन कुछ समय बाद इस बात को कंफर्म किया गया है कि हेरा फेरी 4 में अक्षय कुमार नजर आएंगे लेकिन अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की गई है। इसके साथ ही इस साल वेलकम 2 और आवारा दीवाना पागल 2 में भी अक्षय अपनी कॉमेडी का तड़का लगाते हुए नजर आए।

 

ये भी पढ़े: टाइगर 3 के सेट से लीक हुई तस्वीरें, शाहरुख भी होगे टाइगर 3 का पार्ट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT