होम / Bhola Online Leak: फिल्म भोला ऑनलाइन हुई लीक, कई वेबसाइट में HD में दिखाने का किया दावा

Bhola Online Leak: फिल्म भोला ऑनलाइन हुई लीक, कई वेबसाइट में HD में दिखाने का किया दावा

Simran Singh • LAST UPDATED : March 27, 2023, 7:29 am IST

इंडिया न्यूज:(Bhola Online Leak) बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री तब्बू स्टारर फिल्म भोला का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। दृश्यम 2 के आने के बाद से ही फैंस अजय देवगन की भोला को देखने के लिए बहुत एक्साइटेड थे। वैसे तो फिल्म 30 मार्च को रिलीज होने वाली थी लेकिन फिल्म को पहले ही ऑनलाइन लीक कर दिया गया है। जी हां फिल्म ऑनलाइन फ्री में अवेलेबल है। उसे कोई भी देख सकता है। ऐसे में अब सवाल उठता है कि कहीं फिल्म की बुकिंग और उसकी कलेक्शन पर इसका असर तो नहीं होगा। इसके साथ ही आपको बता दें कि इससे पहले पठान, तू झूठी में मक्कार भी ऑनलाइन लीक हो चुकी थी लेकिन इससे फिल्म की कमाई पर कोई असर नहीं पड़ा था।

अजय देवगन की फिल्म भोला हुई ऑनलाइन लीक

बता दे कि अजय देवगन की फिल्म भोला ऑनलाइन HD क्वालिटी में फ्री में अवेलेबल है। ऑनलाइन काफी वेबसाइट है जिस पर भोला को फ्री में दिखाने का दावा किया जा रहा हैं। यह वेबसाइट भोला को फ्री में घर बैठे दिखाने का दावा कर रही हैं। इसके साथ ही वेबसाइट पूरी फिल्म को HD प्रिंट में दिखाने का वादा भी करते हैं। आपको बता दें कि किसी भी फिल्म को रिलीज से पहले किसी भी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज करना गैरकानूनी हैं।

किस वेबसाइट पर फिल्म भोला हुई लीक

फिल्म भोला के डायरेक्टर खुद अजय देवगन है और इस फिल्म से उन्होंने अपने डायरेक्शन की शुरुआत की है। वहीं कहीं ऐसी वेबसाइट पर है जो इसें HD प्रिंट में दिखाने का दावा करती हैं। इनमें भोला मूवी डाउनलोड, बीट बकेट, अवरबिगथॉट, मोदीकेयरफैमिली के अलावा भी कई वेबसाइट शामिल है। जिसमें भोला को फ्री में दिखाने का वादा किया जा रहा है। इसके साथ ही कई यूट्यूबर्स भी फिल्म को यूट्यूब पर फ्री में दिखाने का दावा कर रहे हैं।

 

ये भी पढ़े: सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार, मुंबई पुलिस ने जोधपुर से पकड़ा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT