होम / Honey Trap Case: पति-पत्नि ने मिलकर अपने ही फूंफा के साथ खेला गंदा खेल, ब्लैकमेल कर लगाया लाखों का चूना

Honey Trap Case: पति-पत्नि ने मिलकर अपने ही फूंफा के साथ खेला गंदा खेल, ब्लैकमेल कर लगाया लाखों का चूना

Mudit Goswami • LAST UPDATED : February 5, 2024, 12:08 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Honey Trap Case: पुलिस ने हनी ट्रैप के एक मामले का खुलासा किया है। इस मामले में पुलिस ने महिला, उसके पति और दोस्त समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इन सभी आरोपियों की योजना के तहत एक शख्स का जबरन नग्न वीडियो बनाई थी। इसके बाद उसे डरा-धमका कर उससे आभूषण और नकदी वसूल ली गई। बता दें कि पीड़ित महिला का फूंफा है।

इन सभी आरोपियों से पुलिस ने ब्लैकमेल करने वाले आरोपियों से आभूषण समेत एक लाख 45 हजार रुपये बरामद कर लिए गए हैं। इन सभी मामलों में गिरफ्तार चौथा आरोपी सराफ है, जिसने औने-पौने दाम पर आभूषण खरीदे थे।

ये है पूरा मामला

एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि सिविल लाइंस थाना क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने शुक्रवार को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि एक फरवरी को बबली पत्नी रवि ने पारिवारिक मामला सुलझाने के बहाने उसे अपने घर बुलाया। उन्होंने अपने पति रवि के साथ मिलकर एक सुनियोजित साजिश के तहत जबरदस्ती उसका नग्न वीडियो बना लिया और उसे ब्लैकमेल कर फर्जी बलात्कार के मामले में फंसाने की धमकी दी। जिसके बाद उसके बेटे आयुष उर्फ लोरी से उसकी अंगूठियां, चेन और कंगन और 38,500 रुपये छीन लिए। वहीं पीड़ित रामवीर ने दावा किया कि उसने यूपीआई के माध्यम से खाते में ट्रांसफर पैसे ट्रांस्फर कराएं थे।

आरोपी दंपत्ति ने जुर्म कबूल किया

आरोपी दंपत्ति ने स्वीकार किया कि उन्होंने एक पारिवारिक मामले को सुलझाने के बहाने सिविल लाइंस इलाके से व्यक्ति को अपने घर बुलाया था। दंपत्ति ने अपने दोस्त के साथ मिलकर जबरदस्ती उस शख्स का न्यूड वीडियो बनाया और उसे ब्लैकमेल कर फर्जी रेप केस में फंसाने की धमकी दी और उसके पहने हुए गहने और यूपीआई के जरिए 38,500 रुपये ट्रास्फर किए।

इसके साथ ही कुछ आभूषण ज्वेलर पवन कुमार गुप्ता को सस्ते दाम पर बेच दिये गये हैं। इस पर पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर पवन कुमार को सोने के कंगन व चेन सहित गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें-

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT