होम / गर्म तवे पर डाली कोल्ड ड्रिंक…फोड़े 6 अंडे, वायरल हुआ ऐसा आमलेट, Video देखकर ही खराब हो जाएगा टेस्ट

गर्म तवे पर डाली कोल्ड ड्रिंक…फोड़े 6 अंडे, वायरल हुआ ऐसा आमलेट, Video देखकर ही खराब हो जाएगा टेस्ट

Sohail Rahman • LAST UPDATED : October 21, 2024, 6:22 pm IST
ADVERTISEMENT
गर्म तवे पर डाली कोल्ड ड्रिंक…फोड़े 6 अंडे, वायरल हुआ ऐसा आमलेट, Video देखकर ही खराब हो जाएगा टेस्ट

Cold Drink Omelette ( इस ऑमलेट को लेकर लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन )

India News (इंडिया न्यूज), Cold Drink Omelette: भारत में स्ट्रीट फूड अपने चटपटे स्वाद और रचनात्मकता के लिए जाना जाता है। लेकिन हाल के वर्षों में कुछ विक्रेता अब सिर्फ ऑनलाइन ध्यान आकर्षित करने के लिए विचित्र खाद्य संयोजन के साथ सीमाओं को लांघ रहे हैं। हाल ही में एक वीडियो ने इंटरनेट का ध्यान खींचा, जब कोलकाता में एक खाद्य विक्रेता ने इस विचार को एक नए स्तर पर ले लिया। तेल का उपयोग करने के बजाय उसने कोल्ड ड्रिंक से भरे पैन में छह पूरे अंडे फोड़ दिए। विचित्र व्यंजन को पूरा करने के लिए उसने स्वाद बढ़ाने के लिए कटे हुए टमाटर, प्याज, हरी मिर्च और धनिया डाला, जिसे उसने कोल्ड ड्रिंक ऑमलेट नाम दिया। 

कोल्ड ड्रिंक ऑमलेट

हम आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस विचित्र व्यंजन को सोशल मीडिया पर मिला-जुला रिएक्शन मिल रहा है। क्योंकि कई सोशल मीडिया यूजर्स इस व्यक्ति को इस तरह के भयानक विचार के साथ आने के लिए बुला रहे थे। जबकि कुछ ने सवाल किया कि क्या यह खाने योग्य भी है, दूसरों ने मजाक में कहा कि इसे बिल्कुल भी भोजन नहीं माना जाना चाहिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Subrata Samaddar (@foodandstreett)

अपने पूरे जीवन में 1-2 बार ही नहाई थीं ये महान रानियां, इसके पीछे का कारण सुन आप भी रह जाएंगे हैरान

वीडियो की शुरुआत एक स्ट्रीट फूड विक्रेता द्वारा कोल्ड ड्रिंक की पूरी बोतल को गर्म पैन में डालने से होती है। इसके बाद वह इस कोल्ड ड्रिंक में कई अंडे फोड़ता है और नमक डालता है। इसे अच्छी तरह मिलाने के बाद, वह कटी हुई सब्जियां मिलाता है, जिससे एक रंगीन और असामान्य मिश्रण बनता है। इसके बाद वीडियो में विक्रेता को पत्ते पर अपनी अनोखी रचना परोसते हुए दिखाया गया है। इस अप्रत्याशित डिश ने इंटरनेट को बिल्कुल भी प्रभावित नहीं किया। 

Seema Sajdeh ने अपने फायदे के लिए खान परिवार का किया इस्तेमाल? बोली- ‘शादी और बेटे में से किसी एक को…’

लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन

इस कोल्ड ड्रिंक वाले ऑमलेट के पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने कई मजेदार कमेंट्स किए हैं। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, “मैं इस प्रक्रिया पर भरोसा करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन क्या बकवास है, यार?” एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “अपने डिनर का मजा लें, यह आपका आखिरी डिनर हो सकता है।” एक कमेंट में लिखा था, “खाने से पहले ही आपको कैंसर हो जाएगा।”

क्या हुआ जब श्मशान घाट में इस इंसान ने देख ली ऐसी तंत्र साधना…खौफनाक था मंजर जब अपने ही बेटे संग हुआ ऐसा कि?

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT