होम / Jacqueline Fernandez Beauty Tips: जैकलिन ने शेयर किया अपनी खूबसूरती का राज, जानकर आप भी बन सकती खूबसूरती

Jacqueline Fernandez Beauty Tips: जैकलिन ने शेयर किया अपनी खूबसूरती का राज, जानकर आप भी बन सकती खूबसूरती

Simran Singh • LAST UPDATED : April 27, 2023, 2:19 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jacqueline Fernandez Beauty Tips, मुंबई: आज के समय में लड़कियां खूबसूरत दिखने के लिए क्या कुछ नहीं करती, महंगी क्रीम, पार्लर के अलग-अलग ट्रीटमेंट, यहां तक की सर्जरी का सहारा भी लेती है। लेकिन ऐसी कई आदतें हैं। जिन्हें अपनाने के बाद हम अपनी त्वचा को हमेशा खूबसूरत बनाए रख सकते हैं। अगर हम बात करें बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस की तो एक समय था जब चेहरे पर मुहांसों से एक्ट्रेस परेशान थी लेकिन आज के समय में वह बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल हैं।

जैकलिन ने खूबसूरती से फिल्मों में कमाया नाम

बॉलीवुड के अंदर बाहरी लोगों को करियर बनाना बहुत मुश्किल है लेकिन जैकलिन ने अपनी खूबसूरती और टैलेंट के दम पर वह कर दिखाया है। जैकलिन श्रीलंका की रहने वाली है इसलिए उन्हें श्रीलंकन ब्यूटी भी कहा जाता है। अपनी त्वचा की सुंदरता को बनाए रखने के लिए जैकलिन कई काम करती हैं।

ऑइली फूड को करती है अवॉइड

जैकलिन को देखकर हर कोई यह मानता है कि वह स्ट्रिक्ट डायट को फॉलो करते हैं लेकिन उनका कहना है कि वह खाने की बहुत शौकीन है और खाने की खुशबू नाक में जाते ही वो खुद को रोक नहीं पाते लेकिन कई मौकों पर है, वह ऑइली खाने को खुद से दूर रखती हैं क्योंकि उन्हें पता है कि इससे उनकी त्वचा को काफी नुकसान हो सकता हैं।

पानी और हरी सब्जियों का करती है भरपूर सेवन

जैकलीन की खूबसूरती की सही बजाह पानी है। यह बात साइंटिफिक प्रूफ की गई है कि पानी के नियमित सेवन से त्वचा और शरीर के कई अंग स्वस्थ रहते हैं। जैकलिन के अनुसार दिन की शुरुआत भरपूर पानी, हरी सब्जियों से करनी चाहिए, इस बारे में जैकलिन ने खुद बताया था कि सुबह सुबह हरी सब्जियों और फलों के साथ पानी का सेवन करने से कई फायदे मिलते हें और चेहरे में अलग तरह का ग्लो बना रहता हैं।

This Is How Jacqueline Fernandez Always Stays Fit - Wedding Affair

योगा और एक्सरसाइज

जैकलिन अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए योगा और अलग तरह की एक्सरसाइज भी करती हैं। जैकलिन इससे बॉडी को सही शेप में रखता है और उन्हें आकर्षक बनाता हैं।

HD wallpaper: Yoga, 5K, Jacqueline Fernandez, exercising, wellbeing, relaxation exercise | Wallpaper Flare

नेचुरल मेकअप का करें इस्तेमाल

जैकलिन अपने मेकअप का भी काफी ध्यान रखती है। वह अपने चेहरे पर अच्छे और महंगे प्रोडक्ट्स ही लगाती है। ज्यादातर वह नेचुरल प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करना पसंद करती हैं।

जैकलीन की फ्लॉलेस स्किन का राज ACV Toner, आप भी जानिए बनाने का तरीका - jacqueline fernandez beauty secrets is homemade acv toner-mobile

ये भी पढ़े: घर पर ही एग हक्का नूडल्स का उठाए मजा, बनाने के लिए इस रेसिपी को करें फॉलों

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT