होम / KBC 15: अमिताभ बच्चन ने पूछे हनुमान जी से जुड़े एक ऐसे सवाल, कंटेस्टेंट्स रह गए दंग

KBC 15: अमिताभ बच्चन ने पूछे हनुमान जी से जुड़े एक ऐसे सवाल, कंटेस्टेंट्स रह गए दंग

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : October 4, 2023, 10:21 am IST

India News(इंडिया न्यूज), KBC 15, दिल्ली: ‘कौन बनेगा करोड़पति 15’ के 37वें एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने भगवान हनुमान से जुड़ा एक ऐसा सवाल पूछा की कंटेस्टेंट भौचक्के रह गए। ये सवाल, इसका सही जवाब और किसने सबले तेज इस सवाल का सही जवाब दिया ये हम आपको बताएंगे। ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 15वां सीजन चल रहा है। शो में कई कंटेस्टेंट शानदार तरीके से प्रदर्शन करते हुए बड़ी धनराशि जीत रहे हैं।

अभी तक शो को एक करोड़ रुपये की धनराशि अपने नाम करने वाला दो कंटेस्टेंट मिला चुके हैं। आज गुरुवार को 37वें एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने शानदार तरीके से शो की शुरुआत की। उन्होंने बताया कि ये हफ्ता मांओं के नाम है और उन्होंने बताया कि हर किसी की जिंदगी को संवारने में मां का कितना अहम किरदार होता है। इसके बाद उन्होंने फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट का सवाल पूछा, जिसका जवाब दो ही लोग दे सके।

अमिताभ की बातो से सरमायी कंटेस्टेंट (KBC 15)

इस सवाल का जवाब सिर्फ दो लोग ही दे सके। वर्षा तारा सारावागी ने सबसे तेज 9.34 सेकेंड में इस सवाल का जवाब दिया। इसके बाद उन्हें हॉट सीट पर बुलाया गया। वर्षा दिव्यांग कंटेस्टेंट थीं, इसलिए वो बैसाखी के सहारे हॉटसीट पर आईं। अमिताभ ने उन्हें कहा कि अगर हम थोड़े जवान होते तो आपको उठाकर बैठा देते। ये सुनते ही वर्षा शर्मा गईं। वर्षा मध्य प्रदेश के शहर जबलपुर की रहने वाली हैं। अमिताभ ने बताया कि जबलपुर में ही उनकी पत्नी जया बच्चन का भी जन्म हुआ था।

वर्षा पति को कंपैनियन के रूप में लाई थीं। ये हफ्ता मांओं के नाम है। वर्षा ने बताया कि वो बचपन से दिव्यांग हैं और वो हॉटसीट पर आने के काबिल सिर्फ अपनी मां की बदौलत हुई हैं। वर्षा ने अमिताभ से बात करते हुए अपने जीवन की मुश्किलें साझा कीं। साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी जिंदगी के हर मुश्किल दौर में उनके पति ने उनका साथ दिया। अब आपको बताते हैं। वो सवाल जिसका सही जवाब देकर वर्षा हॉटसीट पर पहुंची थीं।

फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट का सवाल
रामायण के मुताबिक, हनुमान जी से जुड़ी इन घटनाओं को क्रम में लगाएं
ऑप्शन्स-
  1. लंका जलाया
  2. संजीवनी लेकर आए
  3. देवी सीते से मिले
  4. भगवान राम से मिले
सही जवाब-
  1. भगवान राम से मिले
  2. सीते से मिले
  3. लंका जलाया
  4. संजीवनी लेकर आए

अमिताभ बच्चन को घर-घर में शो ने दिलाई अलग पहचान

सालों से टीवी पर हो रहा शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ हमेशा लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहता है। इस शो ने भी बच्चन साहब को घर-घर में अलग पहचान दिलाई है। हॉट सीट पर बुलाने के उनके अंदाज से लेकर सवाल पूछने के स्टाइल ने लोगों को दीवाना बना दिया है। सोनी टीवी और सोनी लिव पर ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 15वां सीजन दिखाया जा रहा है। ये शो रात 9 बजे से प्रसारित होता है।

ये भी पढ़े: 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT