होम / KBC 15: मशहूर कॉमेडियन जाकिर खान केबीसी मंच पर पहुंचे, बच्चन साहब की फरमाइश पर सुनाई शायरी

KBC 15: मशहूर कॉमेडियन जाकिर खान केबीसी मंच पर पहुंचे, बच्चन साहब की फरमाइश पर सुनाई शायरी

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : September 26, 2023, 10:56 am IST

India News(इंडिया न्यूज), KBC 15: अमिताभ बच्चन का क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति 15 इन दिनों काफी चर्चा में है। इस दौरान शो काफी मजेदार चल रहा है और लोगों को यह बहुत ही पसंद आ रही है। कौन बनेगा करोड़पति 15 इन दिनों बहुत चर्चा में है। शो काफी मजेदार फेज पर रन कर रहा है और दर्शको को काफी पसंद भी आ रहा है।

वहीं आने वाले हफ्ते में शो हंसी और ज्ञान का मिक्स्चर लाने के लिए तैयार है, क्योंकि दो बेहद फेमस मेहमान शो में आएंगे। आज रात के एपिसोड में खान सर और जाकिर खान शो में आने वाले हैं। इसी सिलसिले में कलर्स टीवी द्वारा एक प्रोमो वीडियो जारी किया गया है। जिसमें शो होस्ट बच्चन साहब, जाकिर खान से सायरी सुनाने के लिए बोलते हैं।

किया सभी माँ को शायरी डेडिकेट

वीडियो में जाकिर खान अमिताभ बच्चन की एक रिक्वेस्ट पर सभी माँ को एक शायरी डेडिकेट करते हुए दिखाई देते हैं। अमिताभ बच्चन कहते हैं, ‘हमारे लिए अगर आप छोटा सा परफॉर्मेंस कर दें तो बड़ी कृपा होगी।’ जाकिर खान कहते हैं, ‘कि खोया मैं जिस भी राह, वो मंजिल पर जा खुली, दी रुसवइयां मैंने, पर मोहब्बत मुझे मिली, और बद्दुआ ने जब-जब काटा है मेरा रास्ता, मुझसे भी पहले मेरी मां की दुआएं निकलीं।’

प्रोमो वीडियो तेजी से हो रहा वायरल

केबीसी 15 का लेटेस्ट प्रोमो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख जाकिर खान के फैन्स ने इस पर काफी शानदार रिएक्शन दिए हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘क्या बात है’ (वाह)’। एक दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘लव यू जाकिर भाई’। तो वहीं एक तीसरे यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, ‘ ज़ाकिर सर आप से हमेशा हम सबको कुछ न कुछ सीखने को मिलता है।

दो वेब सीरीज में नजर आ चुके हैं ज़ाकिर

हम सभी जानते है कि जाकिर की असली पहचान स्टैंड-अप कॉमेडी की वजह से है। वह देश सहित विदेशों में भी कई शोज करते रहते हैं। दूसरे देशों में भी उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। जब भी वह किसी अन्य देश में शो करते हैं तो शो की टिकट तुरंत बिक जाती हैं। इसके अलावा वह एक्टिंग में भी अपना हाथ आजमा चुके हैं। अब तक वह दो वेब सीरीज में नजर आ चुके हैं। अमेजन प्राइम पर उनकी वेब सीरीज ‘चाचा विधायक हैं हमारे’ काफी हिट हुई थी।

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT