Friday, December 3, 2021
HomeTrendingNCB Searching Aryan Bank Accounts Details: आर्यन खान के बैंक खातों की...

NCB Searching Aryan Bank Accounts Details: आर्यन खान के बैंक खातों की जांच एनसीबी ने की शुरू

इंडिया न्यूज, मुंबई:
NCB Searching Aryan Bank Accounts Details: 2 अक्टूबर को मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में गिरफ्तार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े कुछ बड़े अपडेट्स सामने आ रहे हैं। एनसीबी ने कुछ कागजात मंगवाए थे जिसे शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी एक लिफाफे में लेकर एनसीबी आॅफिस आई थीं। मंगलवार को आर्यन खान की जमानत अर्जी पर सुनवाई होगी।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार एनसीबी जमानत का विरोध करने की तैयारी कर रही है। एनसीबी ने आर्यन खान के सभी बैंक खातों की जांच करनी शुरू कर दी है। खातों की जांच से एनसीबी यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आर्यन खान ने क्या कभी अपने किसी खाते से ड्रग्स खरीदने के लिए पैसे दिए थे? अगर हां, तो आर्यन खान ने अपने अकाउंट से किस अकाउंट में पैसे ट्रांसफर किए थे?

अनन्या के इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स फोरेंसिक लैब में भेजे गए NCB Searching Aryan Bank Accounts Details

अभिनेत्री अनन्या पांडे के इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स को भी एनसीबी अधिकारियों ने जांच के लिए फोरेंसिक लैब में भेज दिया है। शुक्रवार को अनन्या पांडे से उनके और आर्यन खान के बीच हुए चैट को दिखाकर एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े ने पूछताछ की थी। चैट में आर्यन खान ने लिखा था कि, “कुछ जुगाड़ हो सकता है क्या?” जवाब में अनन्या पांडे लिखती हैं कि, “मैं अरेंज कर दूंगी।”

जांच में सहयोग कर रहीं अनन्या पांडे NCB Searching Aryan Bank Accounts Details

सूत्रों के प्राप्त जानकारी के अनुसार अनन्या ने एनसीबी अधिकारियों के सामने यह कबूल कर लिया है कि उन्होंने आर्यन खान को गांजा सेवन करते देखा था। साथ ही अनन्या ने अपने एक दोस्त से आर्यन को गांजा उपलब्ध करवाने में मदद भी की थी। लेकिन किस ड्रग्स पेडलर्स से वह मंगवाया गया था, यह अनन्या को नहीं पता। अनन्या पांडे को सोमवार को फिर एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया है।

Read More: Sameer Wankhede Scolded Ananya ये तुम्हारा प्रोडक्शन हाउस नहीं है

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE