होम / Nithya Menen: साउथ की एक्ट्रेस ने फेक खबर का किया भांडाफोड़, तमिल एक्टर द्वारा यौन उत्पीड़न पर लगाया पूर्णविराम

Nithya Menen: साउथ की एक्ट्रेस ने फेक खबर का किया भांडाफोड़, तमिल एक्टर द्वारा यौन उत्पीड़न पर लगाया पूर्णविराम

Simran Singh • LAST UPDATED : September 27, 2023, 9:29 am IST

Nithya Menen

India News (इंडिया न्यूज़), Nithya Menen, दिल्ली: साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस नित्या मेनन को उनकी एक्टिंग और टैलेंट की वजह से काफी पापुलैरिटी हासिल हुई है। ऐसे में कुछ समय पहले से ही वह सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होती जा रहे थी क्योंकि उनके बारे में एक गलत अफवाह को काफी तेजी से फैलाया गया। जिसको लेकर अब एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर रूमर्स को पूरी तरीके से गलत बताया है।

उलझी अफवाहों को नित्या ने किया साफ

रूमर्स के बारे में बताएं तो उसमें दावा किया गया था कि नित्या ने अपने हाल फिलहाल के हुए इंटरव्यू के दौरान इस बात पर जोर दिया कि उन्हें तेलुगू सिनेमा में तो काफी आसानी हुई लेकिन तमिल सिनेमा में उन्हें कहीं दिक्कतों का सामना करना पड़ा। यहां तक की तमिल फिल्म एक्टर ने फिल्म शूटिंग के दौरान उनका यौन उत्पीड़न करने की कोशिश भी की थी।

लेकिन अब इस बात का खुलासा हो चुका है कि यह सारी खबर गलत है। एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर इस गलत खबर को सभी के सामने लाते हुए। इसे पूरी तरीके से फेक बताया है। जिसमें नित्या एक स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए इस फेक न्यूज़ कह रही है। इसके अलावा नित्य अपने कैप्शन में लिखती है कि यह पूरी तरीके से गलत है मैंने ऐसा कोई इंटरव्यू कभी दिया ही नहीं।

गुनहगार की शक्ल आई सामने

अपनी फेक न्यूज़ वाली तस्वीर को पोस्ट करने के कुछ समय बाद ही एक्ट्रेस ने दोषी को भी ढूंढते हुए एक तस्वीर शेयर करी। जिसमें उन्हें पता चला कि किस एजेंसी द्वारा इस फेक खबर को फैलाया गया है। एक्ट्रेस ने फेक खबर फैलाने वाली वेबसाइट पर उंगली उठाई और वार्निंग भी दी। इसके साथ ही उन्हें शर्म करने की सलाह भी दी।

काम में कमाल कर रही है नित्या

नित्या के आने वाले प्रोजेक्ट के बारे में बताएं तो वह जल्द ही ‘D50’ में नजर आने वाली है। यह तमिल भाषा में बनने वाली गैंगस्टर ड्रामा फिल्म है। जिसका डायरेक्शन साउथ के स्टार धनुष द्वारा किया जा रहा है और इस फिल्म का नाम ‘D50’ इसलिए रखा गया है क्योंकि यह धनुष की है 50वीं फिल्म है।

 

ये भी पढ़े: 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम कर सकती है बदलाव, इस दिग्गज खिलाड़ी की हो सकती है वापसी, जानें कैसी होगी भारत की संभावित प्लेंइग 11
लेबनान पेजर ब्लास्ट की जांच में आया इस व्यापारी का नाम, जानिए भारत के किस राज्य से है इसका कनेक्शन?
श्रीलंका में आर्थिक संकट के बाद पहली बार हुआ चुनाव, जानिए कौन बनेंगे अगले राष्ट्रपति?
Patna News: पटना NIT कैंपस में छात्रा ने की खुदकुशी, घटना के बाद छात्र-छात्राओं ने किया जमकर प्रदर्शन
Bihar Land Survey: बिहार में तीन महीने के लिए रोका गया जमीन सर्वे का काम, ये बड़ी वजह आई सामने
Dating Leave: अब किसी के भी प्यार में आड़े नहीं आएगा दफ्तर, ये कंपनी दे रही है डेट पर जाने के लिए लीव, अनोखी है ये कंपनी की लीव पॉलिसी
UN सुरक्षा परिषद का सदस्य बनने पर किताना ताकतवर हो जाएगा भारत, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश
ADVERTISEMENT