होम / Hina Khan Trolled For Umrah Pictures: हिना की उमराह की तस्वीरें हुई वायरल, लोगों ने कपड़ों के लिए खुब किया ट्रोल

Hina Khan Trolled For Umrah Pictures: हिना की उमराह की तस्वीरें हुई वायरल, लोगों ने कपड़ों के लिए खुब किया ट्रोल

Simran Singh • LAST UPDATED : March 22, 2023, 11:06 am IST

इंडिया न्यूज:(Hina Khan Trolled For Umrah Pictures) टेलीविजन इंडस्ट्री की यह रिश्ता क्या कहलाता है एक्ट्रेस हिना खान जो शो के अंदर अक्षरा का किरदार निभा चुकी है। इस किरदार के लिए उन्हें काफी पहचान मिली थी और उनके बेहतरीन काम की तारीफ भी की गई थी। इसके साथ ही बिग बॉस में आने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ी। वैसे तो हिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी जिंदगी से जुड़ी चीजें अपने फैंस के साथ साझा करती रहती है। इसके लिए उनके फैंस भी उनकी बहुत तारीफ करते हैं लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जो उन्हें ट्रोल करते हैं। ऐसे ही हिना की हाल ही में पोस्ट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। यह तस्वीरें उनके मक्का सफर की है।

हिना रमजान से पहले उमराह करने मक्का पहुंची तस्वीर हुई वायरल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

हिना खान ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें अपनी मां और भाई के साथ साझा करें। जिसमें उन्होंने बताया कि वह उमराह के लिए मक्का जा रहे हैं। इन फोटोस को देखकर कई लोगों ने उनकी तारीफ करी कि वह उमराह करने के लिए जा रही हैं लेकिन इसी बीच कुछ ऐसे लोग भी थे। जिन्होंने हिना को काफी ट्रोल किया।

क्यों ट्रोल हुई हिना खान

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

बता दे कि हिना को उनके कपड़ों के लिए ट्रोल किया गया है। जो तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। उसमें उन्होंने सफेद रंग का सूट पहना है। वैसे तो इस सूट में और उनके लुक में कोई परेशानी नजर नहीं आती लेकिन कई लोग ऐसे हैं जो उनके सूट के कपड़े को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। लोगों का कहना यह है कि उनका सूट का कपड़ा काफी हल्का है। जिससे वह ट्रांसपेरेंट नजर आता है। जो उमराह के लिए बिल्कुल सही नहीं हैं।

 

ये भी पढ़े: रीवा ने 13 साल की उम्र में खरीदी कार, 43 लाख की कार खुद को की गिफ्ट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT