होम / Naseeb Se Song: 'सत्यप्रेम की कथा' का रोमांस से भरा गाना हुआ रिलीज, मिसेज मल्होत्रा का रोमांस देख फैंस हुए दिवाने

Naseeb Se Song: 'सत्यप्रेम की कथा' का रोमांस से भरा गाना हुआ रिलीज, मिसेज मल्होत्रा का रोमांस देख फैंस हुए दिवाने

Simran Singh • LAST UPDATED : May 27, 2023, 2:15 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Naseeb Se Song, दिल्ली: ‘सत्यप्रेम की कथा’ कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। वही इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी साथ में रोमांस करते हुए नजर आएगें औऱ इस फिल्म को देखते हुए ही कुछ दिनों पहले इसका टीजर रिलीज किया गया था। जिसें दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया गया। वही अब फिल्म के मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना रिलीज कर दिया हैं।

Satyaprem Ki Katha First Song 'Naseeb Se' PC- Social Media
Satyaprem Ki Katha First Song ‘Naseeb Se’ PC- Social Media

रिलीज हुआ फिल्म का गाना

फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ के पहले गाने का नाम ‘नसीब से’ रखा गया है। इस गाने के अदंर बर्फीली वादियों में कार्तिक और कियारा को घूमते और रोमांस करते हुए देखा जा सकता है। बर्फीली वादियों में दोनों प्यार में दिखते हुए कभी बाइक पर सवार घूमते हुए दिखते है तो कभी नदी और सरसों के बीच समय बिताते हुए नजर आते है। पूरे गाने में दोनो को बाहों में बाहें डाले देखा जा सकता है। इतना ही नहीं आम इंसान के मन को छुने के लिए दोनों को ठंड में मैगी का मजा लेते हुए भी दिखाया गया है। गाने के अदंर दोनो मस्तीभरे अंदाज में डांस भी कर रहें हैं।

Satyaprem Ki Katha First Song 'Naseeb Se' PC- Social Media
Satyaprem Ki Katha First Song ‘Naseeb Se’ PC- Social Media

वही फैंस को अब ‘नसीब से’ गाने में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी का रोमांस काफी पसंद आ रहा है। दोनों एक दूसरे की निगाहों में खोए हुए नजर आ रहें हैं। वही गाने के आखिर में दोनों को Kiss करते हुए भी दिखाया गया है। इश गाने को विशाल मिश्रा और पायल देव की सुरीली आवाज में रिकोड किया गाया है जो किसी का भी दिल छू सकती है।

कब होगी फिल्म रिलीज

डायरेक्टर समीर विध्वंस की बनाई यह फिल्म 29 जून, 2023 को सभी सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। वही बती दें की साजिद नाडियाडवाला ने इसे प्रोड्यूस किया है। साथ ही बता दें की ‘भूल भुलैया 2’ के बाद ये कार्तिक और कियारा की दूसरी फिल्म साथ में वह करने जा रहें है। इनके अलावा फिल्म में गजराज राव और सुप्रिया पाठक भी अहम रोल्स में नजर आने वालें हैं।

ये भी पढ़े: फैंस ने अनुष्का शर्मा के लुक को किया लैंपशेड कंपेयर , कहा “विराट की पत्नी ने कैसा लुक लिया है”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT